The news is by your side.

धर्मेन्द्र सिंह टिल्लू फिर बने सहकारी बैंक के सभापति

-संचालक सदस्य भी निर्विरोध निर्वाचित

अयोध्या। जिला सहकारी बैंक अयोध्या-अंबेडकरनगर क्षेत्र संचालन मंडल के चुनाव में भाजपा के धर्मेंद्र प्रताप सिंह ’टिल्लू’ फिर से सभापति चुन लिए गए। साथ ही संचालक मंडल के लिए नामांकन करने वाले टिल्लू समेत 14 सदस्यों के जाँच में सभी का परचा वैध पाए जाने और किसी की ओर से अपना नाम वापस न लेने के चलते चुनाव अधिकारी डिप्टी कलेक्टर अनुराग प्रसाद ने शुक्रवार को सभी को निर्वाचित घोषित किया है।

Advertisements

अयोध्या-अंबेडकरनगर क्षेत्र संचालक मंडल के लिए रविवार को नामांकन हुआ था, जिसमें केवल भाजपा के ही अधिकृत सभी 14 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया था। हर पद पर एक ही नामांकन होने के चलते अकबरपुर से रामसुंदर, जलालपुर सूबेदार यादव, टांडा से शकुंतला वर्मा, तारुन क्षेत्र से मालती सिंह, पूरा बाजार प्रथम विनीत कुमार सिंह, पूरा बाजार द्वितीय से वर्तमान सभापति धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू, बसखारी से सुरेंद्र पांडेय, बीकापुर से सुनील मिश्रा, मसौधा से कृष्ण कुमार पांडेय खुन्नू, मिल्कीपुर से शंभू सिंह, रामनगर से मंजू सिंह चुन लिए गए।

इसके अलावा वृत्तिक क्षेत्र में लेखा बैंकिंग से आनंद जायसवाल, विधि प्रबंधन से अशोक कुमार वर्मा तथा कृषि एवं ग्रामीण अर्थव्यवस्था क्षेत्र से राघवेंद्र सिंह को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। साथ ही सभापति और शीर्षस्थ संगठनों के प्रतिनिधियों का चुनाव कराया गया, जिसमें पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी धर्मेंद्र प्रताप सिंह टिल्लू फिर से सभापति चुन लिए गए। चुनाव अधिकारी डिप्टी कलेक्टर अनुराग प्रसाद ने इसकी पुष्टि की है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  रामनवमी पर रात्रि 11 बजे तक हो सकेंगे रामलला के दर्शन : चम्पत राय

Comments are closed.