The news is by your side.

पल्सर सवार युवकों ने दंपत्ति का उड़ाया बैग

-बैग में 25000 रुपए नगदी व सोने-चांदी के 35 हजार के करीब जेवरात और बैंक ऑफ बड़ौदा का 2 एटीएम कार्ड था

बीकापुर। कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर माफी पिपरी तिराहे पर प्रयागराज हाईवे के किनारे चाय जलपान की दुकान पर चाय पी रहे दंपत्ति का बैग पल्सर बाइक सवार दो युवकों ने झपट्टा मारकर उड़ा दिया। और भरतकुंड पूरा कलंदर की तरफ फरार हो गए। बैग में 25000 रुपए नगदी तथा सोने-चांदी के 35 हजार के करीब जेवरात और बैंक ऑफ बड़ौदा का 2 एटीएम कार्ड मौजूद थे। घटना बृहस्पतिवार रात करीब 8 बजे की बताई जाती है। सूचना मिलने के बाद बीकापुर कोतवाली और पूरा कलंदर थाना पुलिस द्वारा प्रयागराज हाईवे पर घेराबंदी की गई लेकिन आरोपी फरार होने में सफल रहे।

Advertisements

घटना की जानकारी होने पर बीकापुर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित दंपत्ति से पूछताछ किया तथा बयान लिया। पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर पर कोतवाली पुलिस द्वारा अज्ञात के विरुद्ध चोरी करने का केस दर्ज किया है। कोतवाली क्षेत्र के जेरुआ गांव निवासी सूर्यमणि तिवारी अपनी पत्नी गीता देवी के साथ बृहस्पतिवार शाम बीकापुर बाजार गए थे। और बीकापुर बाजार में सीएचसी के सामने सानू आभूषण की दुकान पर करीब 35000 रुपए का जेवरात खरीदने के बाद पति पत्नी बाइक से जलालपुर माफी तिराहा पहुंचे।

और अपने सामने मेज पर बैग रखकर चाय पीने लगे इसी दौरान वहां पहुंचे पल्सर सवार युवक ने झपट्टा मारकर चुपके से बैग उठा लिया। और फरार हो गए। कोतवाली पुलिस द्वारा ज्वेलर्स की दुकान पर जाकर सीसीटीवी का फुटेज भी खंगाला गया। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार राय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध धारा 379 आईपीसी चोरी करने की धारा में केस दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.