पुत्र की हत्या के बाद पिता पर जानलेवा हमला

0

नामजद तहरीर के बावजूद पुलिस नहीं दर्ज कर रही रिर्पोट

फैजाबाद। खण्डासा थाना क्षेत्र के पण्डोकिया पूरे साधारी का पुरवा में आठ वर्षीय पुत्र आदित्य मिश्रा की हत्या के बाद बीते दिनों पिता उमाशंकर मिश्रा पर गोलबंद होकर जानलेवा हमला किया गया। डायल 100 पुलिस सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और अचेता अवस्था में पड़े ग्रामीण को ले आकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।
बताते चलें कि उमाशंकर मिश्रा के आठ वर्षीय पुत्र आदित्य मिश्रा रहस्यमय ढंग से लापता हो गया था और कई दिनों बाद उसका शव कुएं से बरामद हुआ था। पोस्टमार्टम रिर्पोट में हत्या किये जाने की पुष्टि हुई थी। पीड़ित की पत्नी साधना मिश्रा द्वारा खण्डासा थाना में दी गयी तहरीर में कहा गया है कि उसके पति उमाशंकर मिश्रा पुत्र राम अछैबर मिश्रा 19 नवम्बर को दिन में लगभग 2 बजे अपने घर से झील के खेत को देखने निकले थे घर से करीब 200 मीटर दूर बड़े तालाब के पास स्थित पेड़ के समीप एक पल्सर गाड़ी बिना नम्बर के खड़ी थी बाइक के पास गांव के ही सुनील कुमार मिश्रा व उनके साथ चार अज्ञात लोग मुह पर गमछा बांधे खड़े थे। उसके पति को इन लोगों ने मारने के लिए दौड़ाया तो वह गांव की तरफ भागे इसी बींच पुलिया के दूसरे छोर पर खडे दुखछोर पुत्र रामरतन मिश्रा ने ललकार कर कहा कि इसे मार डालो नहीं तो यह हम लोगों के खिलाफ बयान देगा। इन लोगों ने लाठी व डंडों से मेरे पति को पीटना शुरू किया और मरणासन्न जान झाड़ी के पास शव को छोडकर फरार हो गये। घटना की जानकारी मिलने पर जब वह पति की तलाश में निकली और डायल 100 पर पुलिस को सूचना दिया पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गयी और उसके पति को ढूंढना शुरू किया। पुलिस ने उसके पति को बेहोशी के हालत में तालाब के निकट झाड़ी में पड़ा देखा और उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पीड़िता का कहना है कि थाना पुलिस ने अभी तक न तो रिर्पोट दर्ज की है और न ही आतताइयों के विरूद्ध कोई कार्यवाही किया है।

इसे भी पढ़े  शादी से किया मना, तो करा दी प्रेमी सिपाही की हत्या

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: