The news is by your side.

एमएलसी अरविंद शर्मा के सौजन्य से निःशुल्क मेडिसिन का किया वितरण

विटामिंस जिंक कैल्शियम आयरन की फ्री दवा पाकर दिखा उत्साह

सोहावल। विधान सभा बीकापुर क्षेत्र के सोहावल के आधा दर्जन गांव में भाजपा के नव निर्वाचित एम एल सी अरविंद शर्मा के सौजन्य से निशुल्क मेडिसिन किट का वितरण श्री शर्मा के समर्थकों द्वारा किया गया। इस वितरण कार्यक्रम से क्षेत्र के परानापुर बरवा तहसीनपुर सहित कई गांव लाभान्वित हुए।

Advertisements

लोगों में विटामिंस जिंक कैल्शियम आयरन की फ्री दवा पाकर काफी उत्साह दिखा। लोगों ने कहा कि इस तरह की नेतृत्व की जरूरत पूरे प्रदेश को है। वितरण कार्यक्रम के प्रमुख अमित दूबे ने बात करते हुए बताया कि शर्मा जी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। गुजरात कैडर के आई ए एस रहते हुए उन्होंने गुजरात में तमाम ऐसे कार्य किए जिससे प्रदेश के आम जनमानस का जीवन स्तर बेहतर हुआ।वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी माने जाने वाले अधिकारियों में से थे।

श्री शर्मा के निष्ठा पूर्वक कार्य करने की जिस क्षमता को भाजपा नेतृत्व ने देखते हुए उन्हें एम एल सी बनाया। आज वह उस पर दिन रात एक कर लोगों की सेवा के लिए तत्परता से लगे हुए हैं। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अनूप पाण्डेय नकुल शिवाकांत तिवारी श्रीकांत शर्मा आदि ने भी अपना सहयोग प्रदान किया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मतदान समाप्ति के बाद चुनाव संबंधी दस्तावेजों व प्रपत्रों की हुई जांच

Comments are closed.