अयोध्या कोतवाल व चौकी इंचार्ज को बचाने का षड्यंत्र कर रहा पुलिस प्रशासन : सूर्यकान्त पाण्डेय

    खाले का पुरवा कांड के दोषियो को दण्डित किए जाने की मांग को लेकर भाकपा ने की सभा

    फैजाबाद । खाले का पुरवा कांड के दोषियो को दण्डित किए जाने की मांग को लेकर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी की सभा सम्पन्न हुई ।सभा की अध्यक्षता का रामसुख एवं संचालन का रामजीराम यादव ने किया ।
           सभा को संबोधित करते हुए अयोध्या विधान सभा क्षेत्र के भाकपा प्रत्याशी रहे सूर्यकान्त पाण्डेय ने आरोप लगाया कि पुलिस प्रशासन अयोध्या कोतवाल तथा चौकी इंचार्ज को बचाने का षड्यंत्र कर रहा है ।उन्होंने प्रशासन से मांग किया कि जेल भेजे गए गरीबो का मुकदमा वापस लिया जाए ।पार्टी के जिला सचिव राम तीर्थ पाठक एवं राज्य कौंसिल के सदस्य अशोक कुमार तिवारी ने सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाए कि पूरी घटना मे पुलिस तथा राजस्व विभाग की भूमिका संदिग्ध है ।घटना की जांच वरिष्ठ अधिकारी से कराई जाय ।
          भाकपा की महानगर ईकाई की तरफ से आयोजित सभा को महानगर सचिव का कप्तान सिंह, जनवादी सत्यभान सिंह का जमुना सिंह शेरबहादुर सम्पूर्णानन्द बागी देवेश ध्यानी विकास सोनकर आदि ने संबोधित किया ।भाकपा के महानगर सचिव कप्तान सिंह एडवोकेट ने इस घटना की मुफ्त पैरवी की घोषणा किया ।
             सभा मे प्रस्ताव पारित करके प्रशासन को पुलिस के खिलाफ एक सप्ताह मे कार्यवाही न किऐ जाने पर अयोध्या कोतवाली कूच का फैसला किया गया ।सभा मे आशीष पांडे घनशयाम यादव बद्री यादव सहित बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौजूद थे ।
    इसे भी पढ़े  पूर्णकालिक सीएमएस नियुक्त हुए डा. रविंद्र कुमार श्रीवास्तव