The news is by your side.

पति-पत्नी की अचानक बिगड़ी हालत, इलाज के दौरान मौत

-बच्चों ने बताया सुबह 4ः30 बजे मम्मी, पापा को सांस लेने में दिक्कत और गले में दर्द शुरू हुआ था

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र के हैरिंग्टनगंज बाजार में एक अधेड़ दंपति की हुई मौत से हर कोई सदमे में है। बताया गया कि हैरिंग्टनगंज बाजार निवासी 48 वर्षीय लल्लन तिवारी एवं उनकी 45 वर्षीय पत्नी सरस्वती तिवारी की सोमवार की भोर में अचानक मौत हो गई। सरस्वती तिवारी आंगनबाड़ी कर्मी थीं। पुलिस ने दंपति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisements

मृतक दंपति के पुत्र शैलेन्द्र तिवारी ने बताया कि रात में सभी लोगों ने साथ में खाना खाया। सुबह 4ः30 बजे मम्मी, पापा को सांस लेने में दिक्कत और गले में दर्द होना शुरू हुआ। पापा ने कार निकाली और बाजार के एक निजी चिकित्सक से सलाह लेने पहुंचे तभी उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी। डाक्टर ने दोनों को सीएचसी ले जाने की सलाह दी। मेरे पापा ने फोन करके संबंधी प्रमोद मिश्रा को बुलाया और सीएचसी हैरिंग्टनगंज गए, जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दिया। उसके बाद परिजन दोनों को इलाज के लिए शहर के जनौरा स्थित मंगलम हॉस्पिटल ले गए। तब तक पति-पत्नी दोनों की स्थिति काफी गंभीर हो चुकी थी।

मंगलम हॉस्पिटल के संचालक डॉ एफबी सिंह ने दोनों को देखने के बाद ट्रामा सेंटर दर्शन नगर के लिए रेफर कर दिया। दर्शननगर ट्रामा सेंटर में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही दंपति की मौत के रहस्य से पर्दा उठ सकेगा। बताया गया कि मृतक लल्लन तिवारी के तीन बेटी और एक बेटा है। वह एक साधारण किसान थे तथा पत्नी आंगनबाड़ी केंद्र पर कार्यकत्री थीं। बेटा शैलेंद्र तिवारी बीए द्वितीय वर्ष का छात्र है।

इसे भी पढ़े  बाबा साहब के जीवन वृत्त से सीखने का करें प्रयास : नितीश कुमार

शैलेन्द्र तीनों बहनों से छोटा है। बड़ी बहन ज्योति की शादी हो चुकी है, जो अपने पति के साथ दिल्ली में रहती है। दूसरी बहन स्वाति तिवारी जो बीएड करके तैयारी कर रही है। उसकी आगामी तीन दिसंबर को शादी है और तीसरी बहन सपना तिवारी बीएड करके कानपुर में तैयारी कर रही है। अचानक पति-पत्नी की हुई मौत से गांव सहित क्षेत्र में सन्नाटा पसर गया है।

Advertisements

Comments are closed.