The news is by your side.

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

-डीली गिरधर गांव के पास हुई दुर्घटना

मिल्कीपुर ।इनायतनगर थाना क्षेत्र के डीलीगिरिधर गांव के पास रविवार की देर रात तेज रफ्तार अज्ञात बोलेरो ने बाइक सवार दो युवकों को पीछे से तेज टक्कर मार दिया। टक्कर से बाइक चला रहे 35 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार युवक के सगे मामा का बेटा घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस बोल कर आनन-फानन में घायल युवकों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने 35 वर्षीय युवक देशराज यादव पुत्र राम तीरथ को मृत घोषित कर दिया।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुमारगंज थाना क्षेत्र के चौधरीपुर गांव निवासी राम तीरथ यादव के 35 वर्षीय बेटे देशराज यादव अपने सगे मामा की बेटे जयकेत यादव को अपने साथ पल्सर बाइक से लेकर अपने घर वापस लौट रहा था और वह अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित दिव्यांशी धर्मकांटा डीली गिरधर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे बोलेरो चालक ने जोरदार टक्कर मार दिया।

              टक्कर में पल्सर बाइक बोलेरो में फंसकर 50 मीटर तक घिसटती रही। आसपास मौजूद ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते तब तक चालक माजरा भांप बोलेरो लेकर मौके से भाग निकला। किंतु स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सीएचसी मिल्कीपुर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने देशराज यादव को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची इनायतनगर पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
Advertisements

Comments are closed.