The news is by your side.

कार सवार ने रिक्शा में मारी टक्कर, महिला को रौंदा

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र में एक कार सवार ने रिक्शा को टक्कर मारी और चपेट में आकर नीचे गिरी महिला को रौंद दिया,जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय वह दर्शननगर मेडिकल कालेज से वापस अपने मायके जनौरा जा रही थी।

Advertisements

तारुन थाना क्षेत्र के रामपुर भगन निवासी महिला 35 वर्षीय रंजना वर्मा बुधवार को अपने घर से पति के साथ आत्माराम वर्मा के साथ बाइक से डॉक्टर को दिखाने मंडलीय संयुक्त चिकित्सालय दर्शननगर गई थी। दर्शननगर मेडिकल कालेज के मंडलीय संयुक्त चिकित्सालय में चिकित्सक को दिखाने के बाद वह दोपहर बाद पति के साथ बाइक से अपने मायके जनौरा जा रही थी। देवकाली ओवरब्रिज से आगे हनुमान मंदिर के पास एक कार ने रिक्शा में टक्कर मार दी। जिसकी चपेट में आकर इनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे बैठी रंजना गिर पड़ी। कार सवार ने महिला को रौंद दिया।

आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि 3.00 बजे महिला को लाया गया था। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने परीक्षण किया,तो पता चला कि महिला की पहले ही मौत हो चुकी है।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि देवकाली चौकी पुलिस ने दुर्घटना करने वाली कार किया सेल्टॉस यूपी 51 बीएच 4278 को कब्जे में लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर मामले की विवेचना कराई जाएगी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  चिरंजीव हॉस्पिटल में अल्ट्रासाउंड की सुविधा शुरू

Comments are closed.