The news is by your side.

बोलेरो से मोपेड में टक्कर, मोपेड चालक को ट्रक ने रौंदा, मौत

– रौजागांव ओवरब्रिज के पास हुई दुर्घटना

रुदौली। कोतवाली क्षेत्र के फोरलेन स्थित रौजागांव ओवरब्रिज के पास बोलेरो की टक्कर से गिरे मोपेड चालक को पीछे से पहुंचे ट्रक ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसा रूदौली कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम बैनामा का पुरवा के पास बने रौजागांव ओवर बृज के निकट हुआ।

Advertisements

अयोध्या की ओर से लखनऊ की ओर जा रहे मोपेड सवार युवक को पहले बोलेरो ने टक्कर मार दी जिससे वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। तभी पीछे से लखनऊ की ओर जा रहे ट्रक संख्या एनएल 01,एबी 5674 ने मोपेड सवार गिरे युवक को रौंद दिया। ट्रक से कुचलने के चलते युवक की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई।जबकि बोलेरो को लेकर चालक फरार हो गया।

घटना की सूचना लोगों ने तत्काल पुलिस को दी। सूचना मिलते ही रूदौली कोतवाल विनोद बाबू मिश्रा व भेलसर चौकी प्रभारी सन्तोष कुमार उपाध्याय तत्काल अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बीट इंचार्ज हरकेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान ग्राम गुलालपुर पोस्ट महौली थाना रौनाही मुन्नलाल पुत्र पन्ना लाल के 25 वर्षीय पुत्र के रूप में हुई है।

मृतक के पिता की ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है।तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।ट्रक चालक व ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  दबंगों ने दो युवकों को खंभे में बांधकर पीट, एक की मौत, दूसरा बेहोश

Comments are closed.