in

भाजपा के सांसद व विधायक में मारपीट शर्मनाक : सभाजीत सिंह

अयोध्या। आम आदमी पार्टी ने संत कबीर नगर जिले की जिला योजना बैठक में सांसद और विधायक के बीच मारपीट की घटना को शर्मनाक करार दिया और कहा कि सबसे अनुशासित पार्टी होने का दावा व चाल चरित्र चेहरे की बात करने वाली बीजेपी के सांसद विधायक ने लोकतंत्र का मजाक उड़ाया और यह् घटना लोकतंत्र के लिए काला दिन के रूप में जाना जायेगा ।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह ने कहा कि विकास के दावे को लेकर जुमलेबाजी करने वाली सरकार के जनप्रतिनिधियों ने शिलापट पर नाम लिखने को लेकर डीएम एसपी के साथ साथ महिला महिला अधिकारी भी जिस बैठक में उपस्थित हो उसमें इस प्रकार की घटना एक जनप्रतिनिधि का दूसरे जनप्रतिनिधि को जूते से मारना और खुलेआम गाली गलौज करना बेहद दुखद है ।
श्री सिंह ने कहा कि 5 साल में सांसदों द्वारा अपने अपने क्षेत्रों में विकास को लेकर किए गए दावे को पूरा करने में नाकाम है अब चुनावी वर्ष में जनता के बीच जाना है इसका दबाव है इसीलिए शिला पट में नाम लिखाने को लेकर एक ही पार्टी के सांसद विधायकों के बीच मारपीट और गाली गलौज हो रही है ।
श्री सिंह ने कहा कि जिस मीटिंग में प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रभारी मंत्री मौजूद हो जिसमें डीएम एसपी सहित जिले के सभी आला अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद हो वहां जूता चले इससे लगता है कि नैतिकता खत्म हो गई है। आप प्रवक्ता सभाजीत सिह ने कहा कि जिला प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में जिस तरीके से दोनों जनप्रतिनिधियों के समर्थकों ने तोड़फोड़ करके सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया जिनके ऊपर जिले की विकास की जिम्मेदारी है उन्हीं के समर्थक आज सरकारी संपत्ति को नुकसान कर रहे हैं ।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचायेंगे कांग्रेसी : सुनील पाठक

टहलने व योग करने से स्वस्थ रहता है शरीर : गिरधारी चावला