साइकिल सवार को वाहन ने रौंदा, मौत

अयोध्या। रौनाही थाना क्षेत्र के कांटा चौराहा के पास साइकिल सवार 60 वर्षीय साधूराम पुत्र बालादीन निवासी दिगम्बरपुर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। एनएच एम्बूलेंस से घायल को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।
इसी भांति 25 वर्षीय युवक बृजलाल यादव पुत्र बुधिराम यादव निवासी ग्राम फतेहपुर कमसिन को संदिग्ध परिस्थितियों में गम्भीर अवस्था में जिला चिकित्सायल में भर्ती कराया गया है। युवक की इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी।

स्टंट दिखाने के चक्कर में युवक घायल

अयोध्या। हैदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेला का 18 वर्षीय युवक बाइक पर स्टंट दिखाने के चक्कर में दीवाल से जा टकराया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिवारीजनों ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

पिकप की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल

रूदौली। भेलसर -रूदौली मार्ग पर अज्ञात पिकप की टक्कर से बाइक सवार लगभग 25 वर्षीय युवक बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों व राहगीरों ने सड़क पर तड़प रहे युवक को सी एच सी रूदौली में भर्ती कराया जा युवक की हालत गम्भीर देख चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।घटना गुरुवार की रात कोतवाली क्षेत्र के खैरनपुर गांव के पास की बताई जा रही है ।जानकारी के अनुसार भेलसर से रूदौली की ओर जा रहे थाना पूरा कलन्दर के रघ्घू पुर गांव निवासी अरुण कुमार पुत्र कुत्तर अपनी बाइक से जैसे ही खैरनपुर गांव के पास स्थित परिमाता मन्दिर के पास पहुचे तभी एक अज्ञात पिकप ने जोरदार टक्कर मार दी ।हादसे में घायल अरुण को ग्रामीणों व राहगीरों ने तत्काल बगल ही स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ।जहाँ युवक की हालत नाजुक होने के कारण डाक्टरो ने जिला अस्पताल अयोध्या रिफर कर दिया ।डाक्टरो ने बताया कि युवक के सिर पर गम्भीर चोटे आई है।उधर घायल युवक के जीजा बनगांवा गांव के निवासी राम सूरत यादव ने बताया कि जिला अस्पताल के डाक्टरो ने हालत गम्भीर होने के कारण लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया है जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है।

इसे भी पढ़े  पेड़ से टकराई बाइक, कटीले तार में उलझे सवार,हुई मौत
3 Comments
  1. Thesis Writers

    Thesis Writers

    […]please visit the web sites we comply with, including this 1, because it represents our picks in the web[…]

  2. mksorb.com

    mksorb.com

    […]usually posts some pretty interesting stuff like this. If you’re new to this site[…]

  3. milfsexgif.com

    milfsexgif.com

    blog topic

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More