The news is by your side.

प्रेमी के साथ मिलकर पति के घर पर कब्जा करने का आरोप

-पीड़ित ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार

अयोध्या। प्रेमी के साथ मिलकर पति के घर पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुए मोहल्ले वालों ने अयोध्या एसएसपी को ज्ञापन भेजा है। वही ज्ञापन में महिला व उसके प्रेमी पर कारवाई करने की मांग की गयी है। इससे पहले युवक व उसकी मां द्वारा शिकायती पत्र एसएसपी को भेजा जा चुका है।

Advertisements

बता दे कि कोतवाली अयोध्या इलाके में स्थित रायगंज गोडियाना के रहने वाले पीड़ित पति मो इसराइल ने बताया कि उसकी शादी 15 वर्ष पूर्व पटरंगा की रहने वाली नुसरत जहां के साथ हुई थी। जिससे उसको एक बेटा व एक बेटी है। खर्च बढ़ने पर वह कमाने के लिए सऊदी अरब चला गया। जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लगातार खर्च के लिए रुपये भेजता रहा। उसने आरोप लगाया कि सऊदी रहने के दौरान मोहल्ले वालों ने पत्नी के सुनील सोनकर के साथ अवैध सम्बंधों की जानकारी दी। लेकिन फोन पर पत्नी ने इससे इंकार कर दिया। वह तीन वर्षो तक लगातार पत्नी को रुपये भेजता रहा और जब वह घर वापस लौटा पत्नी ने घर में प्रवेश से रोक दिया तथा बच्चों से मिलाने से भी इंकार कर दिया।

उसने बताया कि इसको लेकर जब पंचायत बैठी तो पंचायत के सामने नुसरत ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया। इसके साथ उसी के घर पर सुनील के साथ रहने जिद करने लगी। जिसमें पंचायत ने पुलिस के बाद जाने की नसीहत दी। जिसमें पुलिस कारवाई से बच रही है। पीड़ित पति ने कहा कि मुझे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। इस दौरान एसएसपी को दिए गए ज्ञापन में मोहल्ले के फैज मोहम्मद, मो साबिर, मो कमाल, सोनू, मो साकिर, मो फरहान, मो फारुक, मो युनुस, फुरजहां, अनिल कुमार, राम प्रताप, सुरेश, दीपक, दिलीप के हस्ताक्षर है।

इसे भी पढ़े  मीठेगांव के ग्राम प्रधान का छोटा भाई कमरे में मृत मिला

 

Advertisements

Comments are closed.