The news is by your side.

किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर दोस्ती बढ़ा राजस्थान बुला की थी शादी

अयोध्या। सोशल मीडिया पर दोस्ती बढ़ा प्यार को परवान चढ़ाने के बाद नगर कोतवाली के फतेहगंज क्षेत्र निवासी एक युवती को राजस्थान बुला दुष्कर्म और प्रताड़ना के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। शनिवार को आरोपी का मेडिकल परीक्षण कराने के अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया है।

Advertisements

फतेजगंज क्षेत्र निवासी एक किशोरी की इंस्टाग्राम पर राजस्थान प्रांत के जनपद धौलपुर थाना बसेड़ी स्थित ग्राम लौडपुरा निवासी साबित गौड़ से दोस्ती हुई थी। दोस्ती के बाद साबित ने उसको राजस्थान बुलाया और एक मंदिर में शादी की। फिर घर ले जाकर पति-पत्नी की तरह रहने लगा था। दंपति के बीच विवाद के चलते एक बार मामला स्थानीय थाने गया तो पुलिस ने सुलह-समझौता करा दिया था।

23 दिसंबर 2022 को दर्ज कराई गई रिपोर्ट में पीड़िता के पिता का आरोप है कि सुलह समझौते के बावजूद एक दिन ससुरालीजनों ने पुत्री को हमला कर मारापीटा और मरणासन्न हाल में फेंक दिया। किसी तरह घर वापस लौटी पुत्री का जिला अस्पताल में इलाज कराने के बाद रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई। उस समय पुलिस ने अगवा, मारपीट, गाली-गलौज और दहेज प्रताड़ना की धारा में साबित समेत उसके परिवार के लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

विवेचना के दौरान पुलिस ने पीड़िता को नाबालिग पाया तथा बयान आदि के आधार पर दुराचार और पॉक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई। सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी साबित गौड़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Advertisements

Comments are closed.