The news is by your side.

एक माह में साढ़े तीन करोड़ परिवारों का समर्थन जुटाएगी “आप“

-विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में युद्ध स्तर पर शुरू करने जा रही प्रचार अभियान, घर घर कार्यकर्ता पहुंचाएंगे केजरीवाल की बिजली गारंटी

अयोध्या। बिजली को आम आदमी का संवैधानिक अधिकार मानने वाली आम आदमी पार्टी इसी मुद्दे को लेकर प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान का युद्ध स्तर पर शुरू करने जा रही है। 300 यूनिट फ्री बिजली की केजरीवाल की गांरटी कार्यकर्ता घर घर लेकर जाएंगे । प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह सभी विधानसभा इकाइयों को इसके लिए निर्देश जारी कर दिए हैं। विधानसभावार टीमें बनाई गई हैं और हर टीम को एक माह में 90,000 परिवारों से संपर्क साधने का लक्ष्य दिया गया है। इस तरह आम आदमी पार्टी 300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे पर एक माह के दौरान प्रदेश के साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा परिवारों का समर्थन जुटाएगी।

Advertisements

अभियान की जानकारी साझा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर एक साथ तीन अक्टूबर से इसकी शुरुआत होगी। एक माह तक चलने वाले पार्टी के पहले प्रचार अभियान के लिए हर विधानसभा में तीन लोगों की 15 टीमें तैयार की गई हैं। लाउडस्पीकर लगे 15 प्रचार वाहन के साथ ये टीम शहर, कस्बों से लेकर गांव-गांव जाकर पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई 300 यूनिट फ्री बिजली की गारंटी की जानकारी देकर लोगों का समर्थन जुटाएगी। हर टीम एक महीने में 6,000 परिवारों से संपर्क करेगी। इस तरह से प्रचार अभियान के द्वारा एक विधानसभा क्षेत्र में 90,000 परिवारों से संपर्क साधकर 300 यूनिट फ्री बिजली, किसानों के लिए मुफ्त बिजली और बिजली बकाया माफी के संबंध में उनका समर्थन मांगा जाएगा। लक्ष्य के मुताबिक एक माह के दौरान पार्टी के साथ ही प्रदेश भर में तीन करोड़ 62 लाख 70 हजार परिवारों से संपर्क करेंगे।

इसे भी पढ़े  पावर लिफ्टिंग पुरूष प्रतियोगिता में अवध विवि को मिला कांस्य पदक

मिस्ड कॉल देकर  दे सकेंगे समर्थन

-प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि इस प्रचार अभियान के लिए पार्टी की ओर से प्रदेश स्तर पर एक टॉल फ्री मिस्ड कॉल नंबर  जारी किया जाएगा। विधानसभा क्षेत्रों में संपर्क के दौरान टीम के साथी इस नंबर की जानकारी जनता को देंगे। लोग इस नंबर पर मिस्ड कॉल करके आम आदमी पार्टी के 300 यूनिट फ्री बिजली के मुद्दे को अपना समर्थन दे सकेंगे। मिस्ड कॉल नंबर पर आई हर कॉल का रिकॉर्ड पार्टी के ऐप दर्ज होगा। डिजिटल दौर को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपने प्रचार अभियान के लिए खास ऐप भी तैयार कराया है।

Advertisements

Comments are closed.