The news is by your side.

मिट्टी पाटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष

पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बीकापुर। ग्राम पंचायत पातूपुर के पूरे छाउ तिवारी का पुरवा में विवादित जमीन पर कूड़ा करकट मिट्टी पाटने को लेकर दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में पुलिस ने दूसरे पक्ष के रामधन यादव की तहरीर पर 5 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।
पुलिस को रामधन यादव द्वारा दी गई तहरीर में दर्शाया गया है मेरी खतौनी पर विपक्षीगणो द्वारा न्यायालय से स्थगन आदेश पारित होने के बाद भी शनिवार की सुबह 8रू00 बजे के करीब कब्जा करने की नियत से कूड़ा करकट एवं मिट्टी पाट रहे थे। मेरे भाई गिरधर गोपाल और मेरे पिता हृदय राम यादव द्वारा मना करने पर विपक्षीगणो में छेदी प्रसाद पांडे , पत्नी रेखा पांडे ,पुत्र अनुराग,पुत्री सोनी पांडे गांव के ही श्याम लाल तिवारी द्वारा लाठी डंडो एवं धारदार हथियार कुल्हाड़ी आरी लैस को कर घर में घुसकर मारा पीटा ।मारपीट के दौरान गिरधर गोपाल का सिर फट गया एवं हृदय राम यादव के हाथों में गंभीर चोटें आई। इन लोगों की चीख चिल्लाने पर दौड़ा ,तो गांव के लोग इकट्ठा होने लगे तब विपक्षीगणो के द्वारा बद्दी बद्दी मां बहन की गाली देते हुए कहा कि तुम्हारी जमीन पर कब्जा कर लेंगे तुम लोगों को जान से मार कर फेकवा देंगे पता नहीं चलेगा। विदित हो कि उक्त विवादित भूमि को लेकर दो दशक के करीब से दीवानी न्यायालय में मुकदमा लंबित है और दोनों पक्षों में कई बार मारपीट भी हो चुकी है। दोनों पक्षों में चल रही तनातनी शनिवार को उस समय आमना सामना हो गया जब एक पक्ष के लोग उक्त जमीन पर कूड़ा करकट मिट्टी फेंकने के समय विरोध करने पर एक दूसरे पर लाठी डंडा धारदार हथियार से हमला होना शुरू हो गया। इस खूनी संघर्ष की सूचना हंड्रेड डायल पुलिस को मिलते ही बिना देर किए घटनास्थल पर पहुंच गए जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। बाद में बीकापुर कोतवाली पुलिस की फोर्स भी पहुंची। प्रभारी निरीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया कि दोनों बच्चों की तहरीर पर शनिवार को ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जिसकी विवेचना एस आई सुरेश कुमार गुप्ता को दी गई है। रामधन यादव की तहरीर पर मुकदमा अपराध संख्या 274ध्19 धारा 147 148 323 324 504 506 452 के तहत छेदी प्रसाद पांडे पुत्र देवी प्रसाद पांडे, रेखा पांडे पत्नी छेदी प्रसाद पांडे, अनुराग पांडे पुत्र छेदी प्रसाद पांडे, सोनी पांडे पुत्री छेदी प्रसाद पांडे, तथा गांव के श्याम लाल तिवारी पुत्र राम आसरे तिवारी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Advertisements
Advertisements
2 Comments
  1. Capstone Writing Services

    […]usually posts some really fascinating stuff like this. If you’re new to this site[…]

  2. MKsOrb

    MKsOrb

    […]check below, are some completely unrelated web-sites to ours, on the other hand, they’re most trustworthy sources that we use[…]

Comments are closed.