नहर में मिला लापता प्रेमी युगल का बंधा हुआ शव

घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सोहावल। थाना रौनाही क्षेत्र के ग्राम पिरखौली मजरे महाराजा का पुरवा निवासी एक साथ लापता हुए प्रेमी युगल का शव दो दिन बाद आपस में बंधा हुआ नहर के गहरे पानी में मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी युगल की हत्या कर शव को एक साथ बांधकर नहर के गहरे पानी में फेंक दिया गया। हालांकि घटना को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। बीते सोमवार की देर रात ग्राम पिरखौली के मजरे महाराजा का पुरवा निवासी प्रेमी युगल एक साथ लापता हो गए थे। मामले में दूसरे दिन मंगलवार को किशोरी के पिता ने गांव निवासी अपने ननिहाल में रह रहे युवक पवन कुमार यादव पुत्र दिनेश यादव व उसके एक साथी जग प्रसाद पुत्र बुधराम सहित दो के खिलाफ रौनाही थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया था।
घटना की छानबीन में जुटी पुलिस ने गांव के पास नहर की पटरी पर प्रेमी का शर्ट व प्रेमिका की बालों में लगाई जाने वाली चिमटी बरामद की। इसके बाद नहर में दोनों के डूबने की आशंका पर गोताखोरों की मदद से नहर के पानी में प्रेमी युगल की तलाश करवाई जा रही थी। तीसरे दिन बुधवार को दोपहर बाद ग्राम छतई का पुरवा के पास नहर में प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ। करीब 20 वर्षीय पवन कुमार यादव व लगभग 17 वर्षीय किशोरी का शव एक साथ नहर में मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने प्रेमी युगल के शव मिलने पर हत्या की आशंका जताई है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रौनाही थाना प्रभारी दीपेंद्र सिंह ने बताया कि लापता प्रेमी युगल का शव नहर से बरामद किया गया है। लड़के के बाएं व लड़की के दाएं हाथों की कलाई एक साथ कपड़े से बंधी हुई है। उन्होंने कहा कि परिजनों की आशंका पर दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े  मण्डलायुक्त के निरीक्षण में 38 अधिकारी व कर्मचारी मिले अनुपस्थिति

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More