The news is by your side.

यूथ कांग्रेस ने निकाली निर्मल संदेश यात्रा

अयोध्या। लोकसभा चुनाव को लेकर यूथ कांग्रेस ने कमर कस ली है ऐसे में विधानसभा व स्थानीय स्तर पर जन जन को कांग्रेस की उपलब्धियों एवं आज़ादी के बाद से कांग्रेस की योजनाओं को लेकर यूथ कांग्रेस ने यात्रा शुरू कर दी है । प्रथम चरण में भारतीय युवा कांग्रेस के तत्वावधान में आयोजित छह दिवसीय निर्मल संदेश यात्रा का शुभारंभ प्रथम दिन किया गया । आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या जनपद पूर्व फैज़ाबाद के पूर्व सांसद निर्मल खत्री को पुनः सांसद बनाने व केंद्र में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की योजना के तहत यात्रा का आयोजन किया गया है । निर्मल संदेश यात्रा को लेकर यात्रा के संयोजक एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने सोमवार को रुदौली विधानसभा से यात्रा की शुरुआत की। रुदौली के प्राचीन हनुमान मंदिर में दर्शन पूजन एवं रुदौली की दरगाह पर जियारत कर यात्रा का शुभारंभ किया गया । सैकड़ों की संख्या के साथ निर्मल संदेश यात्रा के सह संयोजक शैलेश शुक्ला ने अपने साथियों के साथ यात्रा को आगे बढ़ाया । आगे रुदौली नगर भ्रमण के उपरांत यात्रा कामाख्या भवानी मंदिर उमापुर संडवा नेवरा मवई चौराहा पटरंगा आलियाबाद धमोरा जखोली पूरे सालार रौजागांव भेलसर होते हुए अख्तियारपुर में रक्त विश्राम के लिए पहुंची।
यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने निर्मल संदेश यात्रा को जन जन से जोड़ने पर कहा कि यात्रा में निर्मल खत्री द्वारा किए गए विकास कार्यों को एवं कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के विचारों से जन जन को जोड़ने का कार्य किया जाएगा । साथ ही पूर्व सांसद निर्मल खत्री के लिए गए कार्यो से जुड़े पत्रक वितरित किए जाएंगे । इस दौरान यात्रा के सह संयोजक शैलेश शुक्ला ने बताया किया यात्रा 6 दिन चलेगी एवं इसका समापन अयोध्या स्थित राम की पैड़ी पर किया जाएगा।
यात्रा में युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय कुमार तिवारी एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष हिमांशु पांडे साकेत महाविद्यालय के छात्र नेता चंद्रिका चौहान शोभित शुक्ला सावन शर्मा रुदौली विधानसभा के अध्यक्ष राम आशीष तिवारी तारिक रूदौलवी,कांग्रेस जिलासचिव आशीष द्विवेदी“साजन“,पी सी सी सदस्य राकेश बंसल,कारिब करनी ,सीतापति अग्रवाल, मोहम्मद यूसुफ सानू ,सरफराज, ब्लॉक अध्यक्ष सफीकुर्रहमान सफ्फू,राजन पांडेय समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी जन उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.