नफरत व साम्प्रदायिक राजनीति करने वालों को सत्ता में नहीं आने देगी आप : संजय सिंह

  • माता सीता के बगैर प्रभु राम की प्रतिमा स्थापना सनातन परम्परा के विरूद्ध

  • 23 जनवरी को अयोध्या में होगी किसान संसद

अयोध्या। समाज में नफरत फैलाकर साम्प्रदायिक राजनीति करने वालों को 2019 में आम आदमी पार्टी सत्ता में नहीं आने देगी। आप इसके लिए संकल्पित है और भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए पूरी शक्ति लगा देगी। यह विचार शाने अवध सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद संजय सिंह ने व्यक्त किया।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा अयोध्या के सरयू तट पर देश की सबसे ऊंची राम की प्रतिमा स्थापित करने की मुख्यमंत्री द्वारा की गयी घोषणा के सम्बंध में पूछे गये सवाल के जबाब में सजय सिंह ने कहा कि सनातनी परम्परा रही है कि माता सीता के बगैर राम की प्रतिमा लगायी जाय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केवल राम की प्रतिमा लगवाने की घोषणा कर रहे हैं आम आदमी पार्टी इसका प्रबल विरोध करती है उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में देश के सभी शंकराचार्यों और प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मांग करेंगे कि प्रभु राम के साथ माता सीता की भी प्रतिमा स्थापित की जाय।
उन्होंने कहा कि राम मन्दिर विवाद सर्वोच्च न्यायालय में विचाराधीन है तमाम खबरिया चैनलों में बहस करायी जा रही है और तरह-तरह के सवाल जबाब कर न्यायालय की अवमानना की जा रही है। मेरी सर्वोच्च न्यायालय से मांग है कि वह स्वतः संज्ञान में लेते हुए यह देखे कि अर्नगल टिप्पणी कौन लोग कर रहे हैं और उनके विरूद्ध कार्यवाही की जाय। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में भाजपा सरकार शिष्टाचार तक भूल गयी है। भाजपाई आपस में तू-तू, मै-मै कर रहे हैं कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर अनर्गल आरोप लगा रही है। नवजोत सिंह सिद्धू जो पाक प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में गये थे उनका उस समय जो लोग विरोध कर रहे थे अब खुद पाकिस्तान जाने को आतुर हैं। उन्होंने कहा कि जन लोगों ने वाराणसी में विश्वनाथ कारीडोर के नाम पर सैकड़ो मन्दिर तोड़वा डाला, जिन लोगों ने मन्दिरों को तोडवाया क्या वह बाबर का रूप नहीं हैं। अयोध्या का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है बीते दिनों हुई धर्म सभा संतों की नहीं भाजपा की है। आम आदमी पार्टी 23 जनवरी को अयोध्या में किसान जन संसद आयोजित करेगी और तमाम ज्वलंत मुद्दों को उठाया जायेगा। पत्रकार वार्ता में आप विधायक नरेश यादव, पवन शर्मा व प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह भी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  शांतिपूर्ण सम्पन्न हुई अयोध्या की 14 कोसी परिक्रमा

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More