The news is by your side.

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर युवा कांग्रेस ने वितरित किया मास्क

मिल्कीपुर। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी के 30वीं पुण्यतिथि को शहादत दिवस के रूप में मनाते हुए युवा कांग्रेस अयोध्या द्वारा कोरोना महामारी में कुमारगंज बाजार सब्जी मंडी शिवनाथपुर ,अकमा , बलारमऊ, पिठला में आम जनमानस को मास्क लगाने एवं बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलने के लिए प्रेरित किया गया तथा मास्क वितरण किया गया.

Advertisements

जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस संजय तिवारी ने लोगों से अपील की कि इस कि इस महामारी में आवश्यक कार्यों से ही अपने घरों से निकले एवं मास्क एवं की सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहे राजीव गांधी को याद करते हुए कहा कि भारत देश के युवाओं की जान कहे जाने वाले भारत रत्न प्राप्त भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। हम सबके प्रेरणा दायक,जिन्हें हम कभी नहीं भुला सकते।जिन्होंने मतदान करने की उम्र 21 से 18 वर्ष की, कंप्यूटर युग में क्रांति लाएं, पंचायती राज व्यवस्था की नींव रखी, नवोदय विद्यालयों की नीति लाई।

दूरसंचार में क्रांति लाई, एमटीएनएल को लाया जिससे दूरसंचार में और भी उन्नति हो सके, राष्ट्रीय शिक्षा नीति एनपीई की घोषणा की इस देश को बनाने के लिए व सवारने के लिए राजीव गांधी ने कई कदम उठाए।जिनकी आज देश की जनता प्रशंसा करती हैं। देश उनके कार्यों को कभी भूल नहीं सकता है। इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र पाण्डेय वरिष्ठ नेता महिपाल सिंह, ब्लॉक अध्यक्ष अमानीगंज तेज बली पाण्डेय एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेश शुक्ल ,उमा शंकर पाल ,अरविंद यादव, अनुप मिश्र सहित अन्य साथी मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.