The news is by your side.

योगी सरकार का लोकतंत्र में विश्वास नहीं : हीरालाल यादव

सपा एमएलसी ने कहा- मुख्यमंत्री दूसरे दलों के नुमाइंदों को नहीं देते महत्व, न ही लेते है सलाह

अयोध्या।  फैजाबाद अंबेडकर नगर के एमएलसी हीरालाल यादव ने आज यहां कहा कि प्रदेश की योगी सरकार का लोकतंत्र में कतई विश्वास नहीं है ,मुख्यमंत्री दूसरे दलों के नुमाइंदों को ना तो कोई महत्व देते हैं और ना ही विपक्ष से मुख्यमंत्री कोई सलाह ही लेते हैं। उन्होंने कहा कि कल मुख्यमंत्री अयोध्या आए लेकिन उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के लोगों को ना तो बैठक में आमंत्रित किया और ना ही ऐसी कोई व्यवस्था की जिससे विपक्षी भी प्रदेश सरकार को कोविड-19 से निपटने में अपना सहयोग दे सकें ।

Advertisements

एमएलसी श्री यादव ने कहा कि करोना काल में जनता बेहाल हैं आम लोग इस बीमारी में अस्पतालों की दर दर की ठोकरें खा रहे हैं लेकिन कहीं भी समुचित व्यवस्था न होने के कारण उनकी समस्याएं बेहद बढ़ चुकी हैं ।उन्होंने कहा कि न तो कोविड-19 से पीड़ित लोगों का उचित इलाज ही हो रहा है और ना ही ऑक्सीजन की कमी ही दोनों जिलों में पूरी की जा रही है। उन्होंने कहा कि अंबेडकरनगर और अयोध्या जिला कोविड-19 से बुरी तरह पीड़ित है जनता में त्राहि-त्राहि मची है लेकिन प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के चलते करोना से बचाव के लिए उपाय नाकाफी साबित हो रहे हैं।

उन्होंने राज्यपाल से मांग किया कि जन हानि को रोकने के लिए समुचित बेड वा ऑक्सीजन की व्यवस्था कराई जाए ताकि लोगों की जानें बचाई जा सके ।श्री यादव ने यह भी कहा कि जब सदन चलेगा तो करोना की महामारी को लेकर वे सदन में इस बात को उठाएंगे ।उन्होंने कहा कि इस भयंकर बीमारी में तमाम समाजसेवी लोग आगे आए हैं जिनके चलते लोगों को काफी मदद मिल रही है ऐसे लोगों को मैं बधाई देता हूं।

Advertisements

Comments are closed.