The news is by your side.

अगले माह से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर फर्राटा भरेंगे वाहन : सतीश महाना

– एक्सप्रेस-वे के किनारे बसे गांव के लोगों के लिए साबित होगा वरदान

मिल्कीपुर। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना पूर्वांचल एक्सप्रेस्वे के निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा करने के लिए अधिकारियों के साथ मिल्कीपुर तहसील क्षेत्र स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पहुंचे। इस दौरान मंत्री ने जिले में निर्माणाधीन पैकेज 1 एण्ड 2 का निरीक्षण किया। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। कैबिनेट मंत्री श्री महाना ने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 90 प्रतिशत कार्य पूर्ण हो चुका है। जल्द ही कार्य पूर्ण होते ही आवागमन भी चालू हो जाएगा।

Advertisements

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने के लिए औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना एवं प्रदेश के अपर मुख्य सचिव गृह व यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश अवस्थी, अपर मुख्य सचिव औद्योगिक विकास अरविंद कुमार के साथ कुमारगंज थाना क्षेत्र के इदिलपुर स्थित यूपीडा कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद मंत्री ने एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान 90 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा मिला तथा निर्माण हेतु अवशेष कार्य आगामी 10 जुलाई तक पूर्ण कर लिए जाने की बात मौके पर मौजूद अधिकारियों द्वारा बताई गई। इतना ही नहीं मंत्री सतीश महाना ने विश्वास व्यक्त किया कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पूर्वांचल के आर्थिक उत्थान, प्रगति के लिए यहां के लोगों के लिए वरदान साबित होगा। इस मौके पर जिला अधिकारी अनुज कुमार झा एसएसपी शैलेश पांडे सहित तमाम प्रशासनिक एवं यूपिडा के अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भरतकुंड व भरत गुफा का किया निरीक्षण

Comments are closed.