The news is by your side.

खड़ी स्कार्पियो में ट्रक की टक्कर, दो की मौत

दो महिलाओं समेत 6 से अधिक घायल

रुदौली। कोतवाली रूदौली अंतर्गत भेलसर चौकी क्षेत्र के सरांयपीर गांव के निकट खड़ी स्कार्पियो में अनियंत्रित ट्रक की सीधी टक्कर लग गई। हादसे में दो गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दो महिलाओं समेत 6 से अधिक घायल हुए हैं।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रुदौली कस्बे के मोहल्ला सोफियाना निवासी एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी। जिसकी मिट्टी में शामिल होने के लिए क्षेत्र के ग्राम पस्तामाफी व शुजागंज के रिश्तेदार एक स्कार्पियो से रुदौली नगर जा रहे थे। रुदौली कोतवाली के भेलसर पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम सरांयपीर के पास किसी के इंतजार में चालक ने स्कार्पियो को राष्ट्रीय मार्ग के किनारे खड़ी कर दी। तभी अयोध्या की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर खड़ी स्कार्पियो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला।

स्कार्पियो में सवार ग्राम पस्तामाफी निवासी मुनीर अहमद (45) पुत्र नजीर अहमद व मरहूम नसीर की पत्नी उम्र 70 वर्ष, चालक सलमान, मो.जमील, ननकू, मो. हसन की पत्नी, मो.मुशीर की पत्नी सहित आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना होते ही कोहराम मच गया। लोग मदद को पहुंचे। आसपास वालों ने पुलिस को हादसे की जानकारी देते हुए एम्बुलेंस सेवा के लिए भी जानकारी दी। मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई। चौकी इंचार्ज भेलसर संतोष उपाध्याय ने बताया कि घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रुदौली में भर्ती कराया गया जहाँ हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इसे भी पढ़े  रामलला के दरबार में शीश नवाने पहुंची हरियाणा सरकार

अस्पताल में इलाज के दौरान मुनीर अहमद (45) पुत्र नजीर अहमद व मरहूम नसीर की पत्नी उम्र 70 वर्ष की मृत्यु हो गई।बताया कि ट्रक व स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया गया है। बताया कि पीड़ित परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.