The news is by your side.

डम्पर की टक्कर से ट्रैक्टर के खलासी की मौत

अयोध्या-रायबरेली फोरलेन निर्माण में मिट्टी ढो रहे डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली को पीछे से मारी जोरदार टक्कर

मिल्कीपुर।थाना इनायतनगर के बारुन चौराहे पर हुई सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्राली के खलासी की मौत हो गई।सुबह फैजाबाद की ओर जा रहे ट्रैक्टर ट्राली को बारुन चौराहे के समीप पीछे से अयोध्या- रायबरेली फोरलेन निर्माण में मिट्टी ढो रहे डंपर ने जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना में डंपर  ट्रैक्टर ट्राली को कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया।जिसमें ट्रैक्टर के खलासी श्यामलाल (33) पुत्र स्व संतराम निवासी ग्राम उधुई थाना कुमारगंज की मौत हो गई।

Advertisements

टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर ने ट्राली समेत सड़क के किनारे एक खाद बीज की दुकान के टीन शेड के साथ साथ एक रिहायशी मकान की दीवार एवं शौचालय टैंक को अपने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में चपेट में आए मकान के मालिक शोभाराम पुत्र रामजस ने बताया कि डंपर की चपेट में आने से उसके मकान में भारी नुकसान पहुंचा है, लगभग 60,000 मूल्य के शौचालय टैंक के साथ-साथ एक दीवार पूरी तरह से धाराशाही हो गई है।

खिहारन के पूर्व प्रधान राजकुमार यादव ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दिया।मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज बबलू कुमार ने 108 एंबुलेंस की सहायता से दुर्घटना में मरणासन्न खलासी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित शव विच्छेदन घर पर भिजवाया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मेला परिसर में साफ सफाई की हो बेहतर व्यवस्था : नितीश कुमार

Comments are closed.