The news is by your side.

पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश जख्मी, सिपाही भी घायल

-एक बदमाश फरार, एसएसपी ने घोषित किया 25 हजार का ईनाम

-सीतापुर जिले के निवासी बदमाशों ने लखनऊ, लखीमपुर व प्रयागराज में की वारदातें

रूदौली। मवई थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए हैं, जबकि जबाबी कार्रवाई में एक सिपाही भी घायल हुआ है। मुठभेड़ मवई थाना अंतर्गत में बघेड़ी के जंगल के पास हुई। पुलिस व स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना मिली है कि गैर जनपद के बदमाश बिना नंबर की कार से मवई से बाबा बाजार मार्ग पर जा रहे है।

Advertisements

प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव व स्वाट टीम प्रभारी रतन शर्मा की टीम ने कार सवार बदमाशों को रोका। बदमाशों ने कार से भागने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा किया। निरोजपुर जंगल के पास बदमाश कार छोड़कर पैदल जंगल की तरफ पुलिस पर गोलियां बरसाते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग कर तीन बदमाशों के पैरों में गोली मारी।

एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। एक बदमाश भागने में सफल हो गया। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि बदमाश सिराज खान निवासी खैराबाद थाना खैराबाद जनपद सीतापुर, रियाज खान व आमिर खान निवासी तंबौर थाना तंबौर जनपद सीतापुर मुठभेड़ में घायल हुए। इस दौरान कांस्टेबल सुनील कुमार घायल हुए हैं। बदमाश कासिम निवासी भादवा थाना मनगांव जनपद सीतापुर को गिरफ्तार किया गया। बदमाश इसरार निवासी सुनाया थाना काकोरी जनपद लखनऊ मौके से भागने में सफल रहा। बदमाशों के पास से एक अदद 32 बोर पिस्टल, दो अदद 12 बोर तमंचा , एक अदद 315 बोर तमंचा व एक अदद टाटा जेस्ट सफेद रंग की बिना नंबर की कार बरामद हुई।

इसे भी पढ़े  रामद्रोही और रामभक्तों के बीच बंट गया है चुनाव : योगी आदित्यनाथ

बरामद कार के अंदर चार अदद सरिया दो पेचकस दो टूटी नंबर प्लेट यूपी 32 एचएक्स 0842 बरामद हुई। एसएसपी शैलेश पांडेय ने बताया कि फरार बदमाश इसरार पर 25 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। पुलिस टीमें लगी है, जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी होगी। गिरफ्तार बदमाशों ने नगर कोतवाली क्षेत्र के देवकाली इलाके में 20 लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों का आपराधिक इतिहास खंगाला गया तो ये बदमाश पेशेवर निकले। लखीमपुर, प्रयागराज व लखनऊ जनपद में कई वारदातों को अंजाम दे चुके है।

Advertisements

Comments are closed.