The news is by your side.

ससुराल से लौट रहा था युवक, हाईवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत

रुदौली । जिले के रुदौली कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवक बुधवार की रात सड़क हादसे का शिकार हो गया। देर रात जिला अस्पताल पहुंच जाने पर चिकित्सक ने उसको मृतक घोषित किया है। रुदौली कोतवाली क्षेत्र के हलीम नगर का रहने वाला 35 वर्षीय सुरेश पुत्र रामनरेश अपनी बाइक से अपने ससुराल रौनाही थाना क्षेत्र के बड़ागांव बरसेंडी गया था। उसके पिता रामनरेश का कहना है कि सुरेश के मां की मौत हो गई थी, जिसके चलते उसके साले के बच्चे यहां आए थे।

Advertisements

सुरेश उन्हीं बच्चों को छोड़ने के लिए अपनी ससुराल गया था और रात में वापस आते  समय लखनऊ हाईवे पर रात लगभग साढ़े 8 बजे अल्हवाना स्थित केटीएम ढाबे के निकट किसी वाहन ने उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। हादसे की सूचना के बाद छोटे भाई सोनू ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की एंबुलेंस के ईएमटी हुकुम सिंह की मदद से उसकी उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया तो परीक्षण के बाद चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि एनएचएआई एम्बुलेंस से घायल सुरेश को रात 10.40 बजे जिला अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर वीरेंद्र वर्मा ने परीक्षण के बाद उसकी मृत्यु घोषित कर दिया। शव को मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने भरतकुंड व भरत गुफा का किया निरीक्षण

Comments are closed.