The news is by your side.

दिव्यांग, बीमार व बुजुर्ग यात्रियों को मिलेगा बैटरी रिक्शा

-अयोध्या जंक्शन व अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पर सांसद लल्लू सिंह की ओर से यह सुविधा जनता को समर्पित की जायेगी

 

अयोध्या। रामनगरी के रेलवे स्टेशनों के प्लेटफार्म पर दिव्यांग,बीमार व बुजुर्गो को बैटरी रिक्शा की सुविधा मिलेगी। जल्द ही अयोध्या जंक्शन व अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन पर कार्यक्रम आयोजित कर सांसद लल्लू सिंह की ओर से यह सुविधा जनता को समर्पित की जायेगी। दोनो रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को दो-दो बैट्री रिक्शा उपलब्ध होगा।

Advertisements

सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि अयोध्या आने वाले श्रद्धालुओं को वैश्विक मानकों के अनुसार सुविधाएं देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। श्रद्धालुओं की हर अपेक्षाओं को पूरा करना हमारी जिम्मेदारी है। रेलवे स्टेशन के भीतर शारीरिक रुप से कमजोर लोगो के आवागमन दिक्कतें होती थी।

रामनगरी अयोध्या में दर्शन हेतु बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिकों की आमद भी होती है। जिनकी अपेक्षाओं को पूरा करते हुए बैटी रिक्शा की व्यवस्था प्लेटफार्म पर आवागमन के लिए की जा रही है। उन्होने कहा कि रामनगरी आने वाले श्रद्धालुओं की अपेक्षाओं को पूरा करना हमारी प्राथमिकताओं में है। जिससे अयोध्या आने पर उन्हें किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। इसके लिए बेहतर आवगमन सुविधा प्रदान की जा रही है।

सड़को का चौड़ीकरण, रेलवे ओवरब्रिजों का निर्माण, अंतराष्ट्रीय स्तर की सुविधाओं से युक्त अयोध्या का रेलवे स्टेशन का निर्माण रामनगरी में किया जा रहा है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कार की टक्कर से बाइक सवार पति-पत्नी व बेटा घायल

Comments are closed.