The news is by your side.

गैंगरेप पीड़िता का बयान लेने गए दरोगा पर छेड़खानी का आरोप

पीड़िता ने मचाया शोर तो ग्रामीणों ने जमकर पीटा

बीकापुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में जहां एक गैंगरेप पीड़िता का बयान लेने गए दरोगा पर पीड़ित महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। बता दें कि दरोगा पर गैंगरेप पीड़िता से छेड़खानी करने का बड़ा आरोप लगा है। रविवार को हुई इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सादी वर्दी में गए दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। जिसकी जानकारी के बाद पहुंची स्थानीय पुलिस दरोगा को लेकर थाने ले आई उसके बाद मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पुलिस की सुरक्षा में लाया गया।

Advertisements

इस मामले में आरोपी दरोगा के पी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कोछा गांव का है। जहां इनायतनागर थाने में तैनात दरोगा के.पी. यादव एक गैंगरैप पीड़िता से बयान लेने गए थे। दरोगा न तो वर्दी में गए और न ही महिला से बयान लेते समय महिला सिपाही ही अपने साथ ले गए। जो चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जाता है कि महिला से अकेले में बयान लेते समय दरोगा ने छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी। जिसके बाद महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण जमा हो गए और शादी वर्दी में अकेले गए दरोगा की पिटाई कर दी।

इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय बीकापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दरोगा को बीकापुर थाने ले आई उसके बाद मेडिकल परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर पुलिस की सुरक्षा में ले जाया गया । जहां उनका उपचार और मेडिकल हुआ। इस मामले में आरोपी दरोगा के. पी .यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की लिखा पढ़ी की जा रही है। मामले में जब क्षेत्राधिकारी पुलिस राजेश तिवारी से जानकारी चाही तो उन्होंने कहा उक्त मामले की जानकारी एसपीआरए अयोध्या देंगे।

इसे भी पढ़े  प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद पहले राम जन्मोत्सव में दिखा भक्तों का उत्साह

 

Advertisements

Comments are closed.