The news is by your side.

दवा लेने गए युवक का जंगल में मिला शव

-मुंह में थे चोट के निशान

मिल्कीपुर। थाना खंडासा के जयराजपुर मठिया जंगल में मिला संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय युवक मिट्ठू लाल पुत्र राम सुंदर का शव, मुंह में थे चोट के निशान। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा करा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना खंडासा क्षेत्र अंतर्गत बरगदही बरियारपुर गांव निवासी मिट्ठू लाल पुत्र स्वर्गीय राम सुंदर उम्र लगभग 35 वर्ष बीते रविवार को दोपहर बाद लगभग 3ः00 बजे अपनी बेटी के साथ जयराजपुर मठिया स्थित एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां दवा लेने के लिए गए थे। लेकिन वहां पर काफी भीड़ होने के चलते लड़की को घर भेज दिया था, और कहा कि एक घंटे बाद आना तब तक भीड़ कम हो जाएगी फिर दवा लेकर घर चलेंगे।

Advertisements

एक घंटे बाद जब लड़की डॉक्टर के यहां पहुंची तो मिट्ठू लाल वहां पर नहीं मिले ,डॉक्टर से भी जानकारी चाहिए तो उन्होंने कहा यहीं कहीं थे। बेटी पिता को खोजते हुए घर आई और अपनी मां को जानकारी दी घर के अन्य परिजन व गांव के लोग भी काफी खोजबीन की लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लग सका था।

आज सुबह जयराजपुर मठिया स्थित जंगल में गांव के एक व्यक्ति शौच के लिए गया था , उसने जब शव को देखा तो गांव वालों को जानकारी दी पहुंचे लोगों ने मिट्ठू लाल के रूप मृतक युवक की पहचान की जानकारी होने के बाद परिजन भी रोते बिलखते मौके पहुंच गए।

जानकारी मिलने के बाद खंडासा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के संबंध में परिजनों से जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि इनको काफी समय से दौड़ा आ रहा था, उसी की दवा लेने डॉ के पास गए थे दौड़ा आने से ही इनकी मौत हो गई होगी ,थानाध्यक्ष खंडासा मनोज कुमार यादव ने बताया कि परिजन बता रहे थे कि इनको दौड़ा की बीमारी थी उसी के चलते मौत हुई होगी फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Advertisements

Comments are closed.