The news is by your side.

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर सौंपा प्रत्यावेदन

अयोध्या। विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन अयोध्या की जिला कार्यकारिणी ने प्रदेश सचिव व जिलाध्यक्ष अनिल कुमार प्रजापति के नेतृत्व में पुरानी पेंशन की मांग करते हुए सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश के क्रम में एसोसिएशन के सदस्यों की ओर से उत्तर प्रदेश सरकार को एक प्रत्यावेदन वित्त एवं लेखाधिकारी अरुण कुमार अग्निहोत्री और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को दिया।
प्रस्तुत प्रत्यावेदन में एसोसिएशन ने उ0 प्र0 सरकार से केन्द्र सरकार द्वारा जारी मेमोरेंडम की भाँति विशिष्ट बी टी सी 2004 बैच के शिक्षकों के लिए भी पुरानी पेंशन दिये जाने की मांग की। ध्यातव्य है कि सर्वोच्च न्यायालय ने एसोसिएशन की पुरानी पेंशन संबंधी अपील पर सरकार को पुरानी पेंशन हेतु प्रत्यावेदन देने को कहा था।
जिला महामंत्री दिनेश चन्द्र तिवारी ने बताया कि यदि उ0 प्र0 सरकार इस प्रत्यावेदन की अनदेखी करेगी तो एसोसिएशन पुनः सर्वोच्च न्यायालय में अवमानना याचिका योजित करेगा। इस अवसर पर बीरेंद्र प्रताप सिंह, राजेश मनोहर, नंद कुमार, ब्रजेश सिंह, ज्ञान प्रकाश सिंह, हरीश दूबे, संतोष वर्मा, फूल चन्द्, रंजीत यादव, शरद श्रीवास्तव, अनुराग प्रजापति मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
इसे भी पढ़े  रामलला के दरबार में शीश नवाने पहुंची हरियाणा सरकार

Comments are closed.