The news is by your side.

राज्य स्तरीय किसान मेला व प्रदर्शनी की तैयारियां पूरी

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही शुक्रवार को करेंगे उद्घाटन

कुमारगंज। नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय कुमारगंज में शुक्रवार से प्रारम्भ हो रहे दो दिवसीय राज्य स्तरीय किसान मेला एवम कृषि उद्योग प्रदर्शनी की तैयारियां पूरी हो गयी।
किसान मेले का उद्घाटन प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही 7 दिसम्बर शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे करेंगे। कृषि मंत्री प्रदर्शनी स्टालों व प्रदर्शन प्रछेत्रों का भृमण व अवलोकन करने के साथ 12.40 बजे कृषि गोष्ठी का उद्घाटन करेंगे।
किसान मेले का आयोजन विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के सामने परिसर के मुख्य मार्ग पर होने के कारण मेले में भाग लेने वाले कृषकों व आगन्तुकों का परिसर प्रवेश द्वार संख्या दो यानी गिरिजा मोड़ से होगा। आगन्तुकों के वाहन की पार्किंग के लिए किसान भवन के सामने मैदान में व्यवस्था की गई है। विश्वविद्यालय का मुख्य द्वार 6 दिसम्बर को शाम 7 बजे से मेला अवधि यानी 8 दिसम्बर तक के लिए स्थाई रूप से बंद कर दिया गया है। उपरोक्त जानकारी देते हुए विश्वविद्यालय के निदेशक प्रसार प्रो ए पी राव ने बताया है कि 7 दिसम्बर को ही शाम 6 बजकर 30 मिनट से 8.30 बजे तक सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। किसान मेले का समापन 8 दिसम्बर को शाम 3. 30 बजे होगा।

Advertisements
Advertisements
इसे भी पढ़े  सुनील यादव फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष व अशोक बने महामंत्री

Comments are closed.