The news is by your side.

एसएसपी ने लिया सुरक्षा व व्यवस्था का जायजा,दी हिदायत 

-आयोजनों की श्रृंखला शुरू होने के चलते अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है


अयोध्या। आगामी पर्व-त्यौहार और प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पुलिस विभाग ने तैयारियां तेज कर दी हैं। चाक-चौबंद सुरक्षा और व्यवस्था का खाका खींचा जा रहा है तथा सतर्कता बढ़ा दी गई है। रामनगरी में आयोजनों की श्रृंखला शुरू होने के चलते अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है। सोमवार को दूसरी पहर मातहत अधिकारियों के साथ एसएसपी ने रामनगरी के विभिन्न  क्षेत्रों में पैदल गश्त की और अस्थाई हेलीपैड समेत अन्य का जायजा लिया।

Advertisements

राम की नगरी अयोध्या में शक्ति पूजा की होड़ मची हुई है। पंडाल आबाद हो गए है और कई जगह दुर्गा प्रतिमाएं स्थापित हो गई है। इधर शक्ति  की देवी का पूजन-अर्चन जारी है तो उधर फ़िल्मी और पारंपरिक रामलीला का मंचन हो रहा है। श्रद्धालुओं और भक्तों की अच्छी भीड़ उमड़  रही है। सुरक्षा और व्यवस्था के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है।

सोमवार को जिला पुलिस कार्यालय की ओर से बताया गया कि पर्व-त्यौहार नवरात्र, दुर्गापूजा, दशहरा के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने एसपी सिटी मधुबन सिंह, सीओ अयोध्या एसके गौतम के साथ शान्ति व कानून व्यवस्था के दृष्टिगत कोतवाली अयोध्या क्षेत्र में राम की पैड़ी, लता मंगेशकर चौराहा, नयाघाट आदि महत्वपूर्ण स्थानों पर पैदल गस्त कर आमजन को सुरक्षा का अहसास कराया। साथ ही जनपद आने वाले श्रद्धालुगणों को सुचारु यातायात व पार्किंग व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए स्थापित हो रहे पार्किंग स्थल तथा रामकथा पार्क में चल रही रामलीला की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है

Advertisements

Comments are closed.