The news is by your side.

एसएसपी ने परखी थाना समाधान दिवस की हकीकत

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर सर्किल के इनायतनगर, खंडासा और कुमारगंज थानों पर आयोजित थाना समाधान दिवस में क्षेत्र से 68 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की जिनमें से आधा दर्जन मामलों का निस्तारण तत्काल मौके पर ही करा दिया गया। थाना समाधान दिवस हकीकत जानने पहुंचे एसएसपी मुनिराज जी  ने इनायत नगर और खंडासा थानों पर फरियादियों की शिकायतें भी सुनी और उनके निस्तारण हेतु मौजूद मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

Advertisements

एसएसपी ने खंडासा थाने के सभी पटलो का निरीक्षण कर खामियों को तत्काल दुरुस्त किए जाने के निर्देश थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव को दिए। शनिवार को थाना इनायत नगर पर आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 33 फरियादियों ने अपनी शिकायतें की जिनमें से एक मामले का तत्काल मौके पर ही निस्तारण एसएसपी मुनिराज जी द्वारा करा दिया गया।

राजस्व एवं पुलिस विभाग से संबंधित मामलों के निस्तारण हेतु डीआईजी ने राजस्व एवं पुलिस कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित करने के निर्देश दिए। खंडासा थाने पर थाना क्षेत्र से डेढ़ दर्जन फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की जिनमें से 3 मामलों का त्वरित निस्तारण हो गया। वही कुमारगंज थाने पर प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र के 17 फरियादियों ने अपनी शिकायतें की। जिनमें से 2 मामलों का निस्तारण तत्काल मौके पर ही हो गया।

एसएसपी ने थाना खंडासा कार्यालय से संबंधित सभी अभिलेखों का अवलोकन एवं रख-रखाव, राजकीय संपत्ति, मालखाना, शास्त्रों के प्रयोग की जानकारी, महिला हेल्पडेस्क, प्रार्थना पत्रों का निस्तारण, सीसीटीएनएस कार्यालय, साइबर हेल्पडेस्क, थाना परिसर एवं बैरकों की साफ सफाई कराने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम अमित जायसवाल, तहसीलदार हेमंत गुप्ता, प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह सहित समस्त राजस्व व पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  कुलपति संग छात्रों ने की सफाई, दिया स्वच्छता का संदेश

 

Advertisements

Comments are closed.