The news is by your side.

एसपी ग्रामीण ने रौनाही थाने में सुनी फरियाद

-थाना समाधान दिवस पर आये 23 मामले, एक का मौके पर हुआ निस्तारण

सोहावल। रौनाही थाना परिसर में एसपी ग्रामीण अतुल कुमार सोनकर की अध्यक्षता में समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। यहाँ कुल 23 मामले आये स जिसमें 18 मामले राजस्व से और 5 मामले पुलिस से सम्बंधित रहे स बचे हुये शिकायती पत्रों को निस्तारण के लिये सम्बंधित विभाग को सौंपा गया इस मौके पर एस डी एम सोहावल मनोज कुमार श्रीवास्तव सी ओ सदर डा 0 राजेश कुमार तिवारी थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह तहसील और पुलिस विभाग के कर्मी मौजूद रहे।

Advertisements

मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों पर पेश हुए 46 मामले


मिल्कीपुर। मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थानों कुमारगंज, खंडासा और इनायतनगर पर आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 46 फरियादियों ने अपनी शिकायत पेश की। जिनमें से 4 मामलों का निस्तारण तत्काल मौके पर ही थाना प्रभारियों द्वारा करा दिया गया। शनिवार को कुमारगंज थाने पर तहसीलदार हेमंत गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में थाना क्षेत्र से 12 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। एक भी मामले का त्वरित निस्तारण नहीं हो सका। खंडासा थाने पर आयोजित थाना समाधान दिवस में क्षेत्र से एक दर्जन फरियादियों ने अपनी शिकायत पेश की की। इनमें से एक मामले का तत्काल मौके पर निस्तारण हो गया।

इसके अलावा इनायतनगर थाना मुख्यालय पर क्षेत्राधिकारी आशीष निगम की अध्यक्षता में आयोजित समाधान दिवस मे थाना क्षेत्र से 22 फरियादियों ने अपनी शिकायतें पेश की। जिनमे से 3 मामलों का तत्काल मौके पर ही निस्तारण सी ओ आशीष निगम ने करा दिया। थाना समाधान दिवस में प्रस्तुत मामले राजस्व विभाग से संबंधित रहे, जिन मामलों का त्वरित निस्तारण नहींं हो सका, उन्हें निस्तारित किए जाने हेतु राजस्व एवं पुलिस कर्मियों की संयुक्त टीमें गठित कर दी गई।

Advertisements

Comments are closed.