The news is by your side.

मंडल कारागार के बंदियों के लिए सामाजसेवी ने सौंपा कम्बल

-पूरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शिवेंद्र सिंह ने जेल अधीक्षक को भेंट किया 500 कम्बल

अयोध्या। समाज सेवा को अपनी पहचान बना चुके पूरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि समाजसेवी शिवेंद्र सिंह ने गुरुवार को एक बार फिर अपनी इस “पहचान“को चर्चा में ला दिया।करीब सप्ताह भर पहले ही विशाल कंबल वितरण एवं प्रतिभा सम्मान समारोह के विराट आयोजन के बाद यह खास मौका था मंडल कारागार में करीब पांच सौ से अधिक बंदियों को कंबल वितरण कराने का जिसके साक्षी जेल अधीक्षक शशिकांत मिश्रा व समाजसेवी शैलेंद्र मोहन मिश्रा उर्फ छोटे भी बन गए।

Advertisements

कारागार परिसर में इन सभी की मौजूदगी में कंबल वितरण के बाद बंदियों को इस हाडकंपाउं ठंड से जितनी राहत और सुकून मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं उससे कहीं ज्यादा राहत और सुकून के कयास समाजसेवी श्री सिंह के उस बयान से लगाए जा रहे हैं जिसमें उनका साफ कहना था कि समाज सेवा के क्षेत्र में हमारा प्रयास अंतिम व्यक्ति को उसकी मूलभूत आवश्यकता के सामानों को पहुंचाने का रहता है,जो सतत जारी रहेगा। मंडल कारागार परिसर में बंदियों तक यह राहत रूपी कंबल पहुंचाने का कार्यक्रम गुरुवार की लगभग पूर्वाह्न उस वक्त शुरू हुआ जब समाजसेवी पूरा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि श्री सिंह ने इस बाबत जेल अधीक्षक श्री मिश्रा से संपर्क किया और कुछ ही देर बाद कंबलों की लाट और अपने सहयोगियों के साथ मंडल कारागार पहुंच गए।

यहां उन्होंने जेल अधीक्षक श्री मिश्रा को इन कंबलों की लाट सौंप दी और इसे सौपने के साथ बंदियों की किसी भी आवश्यकता पर तत्काल उन्हें सूचित करने का आग्रह भी किया। समाजसेवी श्री सिंह के इस भावना की जेल अधीक्षक ने सराहना की और युवाओं को इनसे प्रेरणा लेने की बात कही।इस दौरान छात्रसंघ अध्यक्ष आलोक सिंह,समाजसेवी आशीष सिंह,राजन सिंह सूर्यवंशी,बोनी सिंह,करन मौर्या, सुजीत विक्रम सिंह’सनी’,संत कुमार मिश्रा, दिव्यांशु सिंह व सोनू सिंह मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.