The news is by your side.

समाजसेवी ने अग्नि पीड़ित परिवारों को पहुंचाई सहायता

-पीड़ितो को दरी चद्दर कंबल, महिलाओं को वस्त्र व एक-एक हजार रूपये की दी आर्थिक मदद


अयोध्या। समाजसेवी राजन पाण्डेय  द्वारा अग्निपीड़ितों की मदद का सिलसिला जारी है। मिल्कीपुर बीकापुर व रुदौली विधानसभा के अंतर्गत आने वाली विभिन्न ग्राम सभा में लगी आग से 28 परिवारों की गृहस्थी जलकर खाक हो गई थी। जिसकी सूचना मिलते ही समाजसेवी ने अपने पुत्र जिला पंचायत सदस्य अंकित पांडे को मौके पर भेज कर सभी परिवारों को दरी चद्दर कंबल औरतों को वस्त्र तथा 1000-1000 की त्वरित आर्थिक मदद भेजवा कर उनके दुखों को कम करने का प्रयास किया गया है।

Advertisements

समाजसेवी राजन पाण्डेय बताया कि जीवन का सबसे बुरा दिन यही होता है अग्निकांड में तन पर स्थित कपड़े के सिवाय कुछ नहीं बचता है उन्होंने क्षेत्र के गणमान्य लोगों से अपील की है कि आप लोग यथासंभव हर परिवार की मदद कीजिए ताकि उसको मुख्यधारा में लाए जा सके।

उन्होंने लोकसभा चुनाव रहे विभिन्न प्रत्यासियों पर रोष जाहिर करते हुए कहा की जब चुनाव में प्रत्याशी गरीबों के दुख में नहीं शामिल हो रहे है तो आम दिनों में कैसे शामिल होंगे। राजन ने अपने विरोधियों को ललकारते हुए कहा कि जो लोग मेरे उपर टिप्पणी करते है कि उनके द्वारा दिए 1000 रुपए में क्या होता है वो लोग जाकर अग्निपीड़ीत परिवार से पूछे क्योंकि परिवार को उस पैसे की वजह से 2 दिन खाने की चिंता नहीं करनी होती है। अंकित के साथ अनिल पाठक किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष नकुल पांडेय राजेश उपाध्याय पलिया प्रधान विजय सिंह नंद कुमार तिवारी आदि लोग उपस्थित रह।

Advertisements

Comments are closed.