The news is by your side.

सीएम योगी की रैली को लेकर भाजपा लोकसभा कार्यालय में चल रहा बैठकों का दौर

– जनप्रतिनिधियों तथा पार्टी पदाधिकारियों को सौंपी गई हैं जिम्मेदारियां

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अमानीगंज बाजार में होने वाली रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा के जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी जुट गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को अमानीगंज बाजार स्थित बीबीएस मेमोरियल हास्पिटल के पीछे मैदान में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। सभा को लेकर लोकसभा चुनाव कार्यालय पर बैठकों का दौर चल रहा है। सभा में बूथ स्तर से लोगों सहभागिता को लेकर शक्ति केन्द्र व मंडल के पदाधिकारियों से सम्पर्क, संवाद व सामंजस्य बनाया जा रहा है।

Advertisements

सभा को लेकर कोर कमेटी की बैठक हुई। बैठक में लोक सभा संयोजक बांके बिहारी मणि त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री की सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए तैयारियों को लेकर पदाधिकारीयों तथा जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारियां सौप दी गई है। सभा स्थल पर टेंट, पेयजल की व्यवस्था, मंच साज-सज्जा, साउंड सिस्टम, आवागमन के लिए सुलभ मार्ग, गाड़ियों की पार्किंग तथा अन्य व्यवस्थाओं को लेकर पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

जिला प्रभारी मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि अयोध्या में दिव्य व भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद आम जनमानस में असीमित उत्साह है। 4 जून 400 पार का नारा अब स्वंय जनता लगा रही है। सीएम की सभा में मिल्कीपुर तथा रूदौली के सभा बूथों से लोगों की सहभागिता हो पदाधिकारी इसे सुनिश्चित करें। बैठक में लोकसभा प्रभारी श्रीकृष्ण शास्त्री, जिला महामंत्री राघवेन्द्र पाण्डेय सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

सभा स्थल का पदाधिकारियों ने किया निरीक्षण

भाजपा पदाधिकारियों ने योगी आदित्यनाथ की अमानीगंज बाजार में होने वाली सभा के स्थल का निरीक्षण किया। सीएम योगी आदित्यनाथ दिन में 2 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे। गर्मी को देखते हुए टेंट में पंखे, कूलर तथा सभा स्थल में कई स्थानों पर पेय जल की व्यवस्था, पार्किंग तथा अन्य सुविधाओं को लेकर पदाधिकारियों ने सभा स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, अखंड प्रताप सिंह डिम्पल, सरयू दूबे सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे

Advertisements

Comments are closed.