The news is by your side.

रोटी तभी अच्छी बनती है जब उलट-पलट कर सेंकी जाए : गंगा सिंह यादव

-सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने मेयर व पार्षद प्रत्याशियों के लिए किया जनसम्पर्क

अयोध्या। पूर्व सपा जिला अध्यक्ष गंगासिंह यादव ने महानगर क्षेत्र के मतदाताओं से सपा के मेयर प्रत्याशी डा आशीष पाण्डेय दीपू और सभी पार्षद प्रत्याशियों को जिताने की अपील की । पूर्व सपा जिला अध्यक्ष गंगासिंह यादव ने कहा की निकाय चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़ा जाता है लेकिन भाजपा ट्रिपल इंजन सरकार की बात करती है । उन्होंने कहा की भाजपा की कथनी और करनी में जमीन आसमान का अंतर सदैव से रहता आया है जो इस समय प्रचंड रूप में नजर आ रहा है ।

Advertisements

भाजपा के लोग नगर निगम में अपने पिछले पांच साल के काम पर वोट न मांगकर केंद्र और प्रदेश सरकार के नाम पर वोट मांग रहे हैं । श्री यादव ने कहा की रोटी तभी अच्छी बनती है जब उलट पलट कर सेंकी जाए । भाजपा ने नगर वासियों को दुश्वारियों ही दुश्वारियां दी है, सीवर लाइन और राम पथ निर्माण का काम बहुत ही धीमी गति से हो रहा है और जिम्मेदारों का कोई नियंत्रण ही नहीं रह गया है ।

सपा जिला अध्यक्ष गंगासिंह यादव ने झारखंडी वार्ड के सपा प्रत्याशी उमेश यादव के लिए जनसंपर्क किया और वोट मांगा । उन्होंने कहा की पार्षद उमेश यादव पिछली बार दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से जीते थे लेकिन झारखंडी वार्ड की समस्याओं के लिए भी सदा तत्पर रहते थे । जनसंपर्क में साकेत के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अमर बहादुर यादव , विक्की यादव , चंदनसिंह यादव आदि शामिल रहे ।

Advertisements

Comments are closed.