The news is by your side.

ट्रॉफी लेकर रामनगरी पहुंचे ऋषि सिंह का हुआ भव्य स्वागत

-सिद्धपीठ अयोध्या हनुमानगढ़ी में किया दर्शन, संत महंतो का लिया आशीर्वाद

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलते इंडियन आइडल सीजन-13 के विजेता ऋषि सिंह

अयोध्या। रामनगरी अयोध्या के निवासी व इंडियन आइडल सीजन-13 के विजेता ऋषि सिंह बुधवार को सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद सीधा अपने गृह जनपद अयोध्या आये तो सबसे पहले वह हनुमानगढ़ी में दर्शन करने पहुंचे। ट्रॉफी को बजरंगबली के सामने रख उन्होंने आशीर्वाद लिया। पुजारी हेमंत दास ने हनुमान जी की माला पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान अन्य संत-महंतों ने भी ऋषि की कामयाबी की प्रशंसा करते हुए उसके साथ फोटो खिंचाई। ऋषि के अयोध्या पहुंचने की सूचना मिलते ही पलक-पांवड़े बिछाए लोगों ने जगह-जगह ऋषि का स्वागत किया।

Advertisements

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इंडियन आइडल शो में पहुंचने से लेकर जीतने तक के सफर के बारे में बताया। पत्रकार वार्ता के दौरान ऋषि ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी सराहना करते हुए उनसे गाना भी सुना। ऋषि ने बताया कि उनका सपना था कि वह अयोध्या के लिए ट्रॉफी लेकर आएं। वह पूरा हुआ। जाते समय भी रामलला और हनुमानजी से आशीर्वाद लेकर गया था। इसलिए यहां पहुंचने पर सबसे पहले हनुमानजी का आशीर्वाद लेने आया हूं। उन्होंने कहा कि रामलला, बजरंगबली, गुरुजनों व माता-पिता के आशीर्वाद से ही यह संभव हो पाया है। ऋषि ने कहा कि मुंबई को कर्मभूमि बनाकर आया हूं अभी और मेहनत करना है।

पिता राजेंद्र सिंह ने बताया कि ऋषि का बहुत बिजी शेड्यूल है। अभी एक हफ्ते तक उसके घर पर ही रहने का प्लान है। अयोध्या हनुमानगढ़ी से दर्शन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए ऋषि ने कहा कि शो में बड़े-बड़े फिल्म स्टार जब आते थे तो वह मुझसे सिर्फ यही कहते थे कि मुझे अयोध्या कब बुला रहे हो? उन्होंने बताया रणवीर कपूर, रानी मुखर्जी, धर्मेंद्र समेत तमाम स्टार उनसे अयोध्या आने की बात कह चुके हैं। निजी सुरक्षा कर्मियों के बीच अयोध्या पहुंचे ऋषि से मिलने के लिए फैंस का जमावड़ा लग गया। हर कोई ऋषि को अपने मोबाइल में कैद करता दिखा। ऋषि हनुमानगढ़ी से सीधा देवकाली बाईपास पहुंचे, जहां उनका भव्य स्वागत हुआ।

Advertisements

Comments are closed.