The news is by your side.

किशोरी से दुष्कर्म कर सोशल मीडिया पर डाल दिया फोटो वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

-इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो/वीडियो किया था अपलोड

अयोध्या। गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म कर दुष्कर्म का वीडियो और आपत्तिजनक फोटो इंस्टाग्राम के फर्जी आईडी पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त मोबाइल बरामद किया है।

Advertisements

बताया गया कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर गोसाईगंज थाना क्षेत्र निवासी एक किशोरी का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल हुआ था। मामला चर्चा में आने के बाद किशोरी के पिता ने शिकायत गोसाईगंज थाना पुलिस को दी तो पुलिस ने प्रकरण में किशोरी से दुष्कर्म कर व उसकी अश्लील फोटो/वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में दुष्कर्म और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया और तहकीकात शुरू की।

मंगलवार को सीओ सदर संदीप कुमार सिंह ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना गोसाईगंज संतोष कुमार सिंह की पुलिस टीम ने सोमवार की रात टण्डौली रेलवे क्रासिंग के पास से 22 वर्षीय मो अर्श निवासी अमहट आरटीओ कालोनी कोतवाली नगर जनपद सुल्तानपुर हाल पता साकेत प्रेस नगर कोतवाली के पीछे जनपद अयोध्या को गिरफ्तार किया है। मो अर्श के पास से टेक्नो कैमन कंपनी का एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है,जिसमें अश्लील वीडियो और फोटो मिली है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म और इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर अश्लील फोटो/वीडियो अपलोड करने का जुर्म कबूल किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान किया है ।

Advertisements

Comments are closed.