The news is by your side.

हीरो मोटोकॉर्प की पैशन प्लस नए अवतार में हुई लांच

-ग्राहको की उपस्थिति में एजेंसी प्रबंधक ने केक काटकर किया अनावरण

अयोध्या। Hero MotoCorp ने अपने अधिकृत विक्रेता चन्द्रा आटोमोबाइल्स और वंशादी मोटर्स पर अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकिल Passion + को नए अवतार में लांच किया। ज्यादा स्टाइलिश और तकनीको से लैस Passion + को दुनिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर कम्पनी Hero MotoCorp ने ग्राहकों की जरूरतों को अपनाते हुए प्रतिष्ठित ब्राण्ड Passion + को बिल्कुल नए डिजाइन में लांच किया। नया Passion + देश भर में Hero MotoCorp की डिलरशिप्स पर 76,301 रूपये (एक्स शोरूम) की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

Advertisements

Passion में पिछले एक दशक में कई बदलाव हुए, इस ब्रांड के प्रति ग्राहकों का विश्वास और उनके स्थाई जुडाव ने कम्पनी को एक नए अवतार में पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया। राइडर्स की सुविधा के लिए स्टाइलिश लुक तथा स्टाइलिश ग्राफिक्स के साथ और भी बेहतर दिखता है। नया Passion + 100 सीसी BS-VI इंजन के साथ 5.9 KW @ 8,000rpm का पॉवर आउटपुट देता है। मोटरसाइकिल Passion + i35 तकनीक के साथ बेहतर एवरेज प्रदान करती है। मोटरसाइकिल Passion + कई रंगों में उपलब्ध है।

मंगलवार को चन्द्रा आटोमोबाइल्स और वंशादी मोटर्स ने सैकड़ों ग्राहको की उपस्थिति में केक काटकर मोटरसाइकिल Passion + का अनावरण किया । अन्त में कम्पनी के प्रबन्धक तरूण मित्तल व चेयरमैन चन्द्र प्रकाश गुप्ता ने लान्चिग के अवसर पर आये हुए अपने समस्त ग्राहको का आभार व्यक्त किया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  डॉ. अम्बेडकर का व्यक्तित्व अत्यंत विराट व बहु-आयामी : प्रो. मनोज अग्रवाल

Comments are closed.