The news is by your side.

निवेशकों की समस्याओं का सुनिश्चित किया जायेगा त्वरित समाधान : नितीश कुमार

-अयोध्या में टूरिज्म को बढ़ावा के साथ उद्यमियों को उच्च स्तरीय हवाई आवागमन की सुविधा उपलब्ध होगी


अयोध्या। जिलाधिकारी नितीश कुमार ने प्राप्त हुये इन्वेस्टमेंट के प्रस्तावों से सम्बंधित/निवेशकों, प्रशासनिक अधिकारियों व सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक कर निवेश से सम्बंधित प्रत्येक बिन्दु पर चर्चा कर तथा हर समस्या का समाधान करने हेतु आश्वास्त किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने उपस्थित उद्यमियों/निवेशकों से सीधा संवाद स्थापित कर उनकी समस्यों, सुझावों को जाना तथा उनके समस्याओं के समयबद्व निराकरण सुनिश्चित करने व उनकी आवश्यकताओं की पूर्ति सुनिश्चित करने हेतु आश्वस्त किया।

Advertisements

उन्होंने कहा कि प्रत्येक माह के तृतीय एवं चतुर्थ शनिवार को उद्यमियों/निवेशकों व उद्योग, विद्युत, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, अग्निशमन, राजस्व आदि सम्बंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर उद्यमियों/निवेशकों की समस्याओं का त्वरित समाधान सुनिश्चित किया जायेगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने बताया कि निर्माणाधीन एयरपोर्ट का फेज-1 का कार्य इसी सत्र में ही पूर्ण कर लिया जायेगा। एयरपोर्ट ने रेसा के मानकों को पूरा कर लिया है। यहां पर नाइट फैसिलिटी भी उपलब्ध रहेगी और यह एयरपोर्ट बिल्कुल सिविल एयरपोर्ट होगा यह अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित होगा। इससे अयोध्या में टूरिज्म को बढ़ावा के साथ उद्यमियों को उच्च स्तरीय हवाई आवागमन की सुविधा उपलब्ध होगी।

इस अवसर पर विधायक डा. अमित सिंह ने प्रदेश एवं केन्द्र सरकार की उपलब्धियों एवं सरकार द्वारा उद्यमियों/निवेशकों को उपलब्ध करायी जा रही बेहतर सुविधाओं की जानकारी प्रदान की गयी। कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती रोली सिंह, मुख्य विकास अधिकारी श्रीमती अनिता यादव, ज्वाइंट डायरेक्टर इंडस्ट्रीज, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह, एस0पी सिटी मधुबन सिंह सहित बड़ी संख्या में उद्यमी एवं विभिन्न विद्यालयों के छात्र छात्रायें उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.