The news is by your side.

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को अयोध्या से जोड़ें गड़करी और योगी : राहुल सिंह

चुनाव नजदीक आने पर भाजपा द्वारा किया जा रहा शिलान्यास जुमला

अयोध्या। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 8 फरवरी को राजकीय इंटर कालेज में केन्द्रीय मंत्री नितिन गड़करी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिमेष प्रताप सिंह राहुल ने जुमला करार दिया है। शाने अवध सभागार में अयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि दो महीने के अन्दर लोकसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू होने वाली है इस दौरान अब भाजपा द्वारा शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया जाना सियासी ड्रामा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के इस कार्यक्रम में सिर्फ शिलन्यास किया जा रहा है कोई भी उद्घाटन नहीं किया जा रहा है इस लिए यह चुनावी जुमलेबाजी ही है।
छात्र नेता ने योगी व गडकरी से मांग की है कि अयोध्या-फैजाबाद जनपद से मात्र 35-40 किमी की दूरी से होकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण किया जा रहा है जिसकी स्वीकृति सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा की गयी है उसे अयोध्या से जोड़ा जाय। उन्होंने कहा कि यदि हमारी मांगे पूरी नहीं की गयी तो सपा हस्ताक्षर अभियान चलायेगी और संसद से लेकर सड़क तक इस मुद्दे को उठायेगी। श्री सिंह ने विश्वविद्यालयों में 13 प्वाइंट रोस्टर को अनुचित बताया और कहा कि इससे पिछड़े व अनिसूचित जाति के छात्रों का भारी नुकसान होगा। इसको लेकर समाजवादी पार्टी अपना विरोध जता रही है और बड़ा आन्दोलन करेगी। इसके अलावां उन्होंने साकेत महाविद्यालय में सपा समर्थित छात्रसंघ अध्यक्ष अभाष कृष्ण यादव कान्हा पर कालेज द्वारा दी गयी नोटिस को भी गलत बताया और कहा कि कालेज में पठन-पाठन की मांग करने पर कालेज द्वारा इस तरह का व्यवहार किया जाना निन्दनीय है इसका पार्टी विरोध करती है।
पत्रकार वार्ता के दौरान मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष एजाज अहमद, सपा जिलाध्यक्ष गंगा सिंह यादव व प्रवक्ता ओम प्रकाश ओमी भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements

Comments are closed.