The news is by your side.

मुकदमा दर्ज न होने से आंदोलित हुआ प्रधान संघ

-मवई ब्लाक के प्रधानों ने अनिश्चित कालीन कार्य बहिष्कार का किया एलान

रूदौली। प्रधानपति व सचिव के बीच विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रधानपति द्वारा दी गई तहरीर पर मवई पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया है जिससे आंदोलित ग्राम प्रधानों के समर्थन में अब प्रधान संघ भी आ गया है।

Advertisements

बताते चलें कि मंगलवार को अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में ग्राम प्रधानों के साथ दुल्लापुर पंचायत भवन पर बैठक हुई।बैठक में प्रधान संघ जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह ने कहा कि सिपहिया कोटवा गांव की प्रधान हेमा यादव के पति योगराज यादव व सचिव के बीच मारपीट के मामले में सचिव की तरफ से मवई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।और प्रधानपति योगराज यादव की तरफ से दी गई तहरीर पर पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नही किया है।उन्होंने पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए कहाकि यदि प्रधानपति का मुकदमा दर्ज नही हुआ तो जिले के सभी प्रधान धरना पर बैठने पर बाध्य होंगे।हालांकि मवई ब्लाक के सभी ग्राम प्रधानों ने अनिश्चित कालीन के लिए पंचायत कार्य का बहिष्कार किया है।

इस संबंध में प्रधान संघ जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह ने मवई थाना प्रभारी निरीक्षक ओपी तिवारी को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा है।जिलाध्यक्ष ने ज्ञापन के माध्यम से कहाकि प्रधानपति योगराज यादव पर अविधिक रूप से लगाई धाराओ में 307 तत्काल हटाई जाय।मुकदमा दर्ज किया जाय और आरोपी सचिव विजय कुमार को तत्काल प्रभाव से हटाया जाए,यदि ऐसा नही हुआ तो संगठन धरने पर बैठने को मजबूर होगा। इस दौरान प्रधान संघ जिलाध्यक्ष राजेश प्रताप सिंह, मवई प्रधान संघ अध्यक्ष पवन वर्मा,रूदौली प्रधान संघ बलभद्र यादव,प्रधान राजेश यादव,सुजीत सिंह,संतोष यादव,सुनील मिश्रा, पवन यादव,भानु यादव,साकिब अली,दीप चन्द्र यादव,रामू रावत,समीम अहमद,अवधेश यादव,हिमांशु निषाद,लालता प्रसाद,विक्रमा यादव,राम नरेश गुप्ता,दुर्गा प्रसाद यादव आदि ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.