गंगा को प्रदूषण मुक्त करने पर अरबो लुटाने वाले राम की सरयू को करा रहे प्रदूषित : सूर्यकान्त

यश पेपर मिल के प्रदूषित पानी को लेकर भाकपा ने शुरू किया जनजागरण अभियान

फैजाबाद । भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का जनजागरण अभियान गांव सभा बरेहटा से राज्य कौंसिल के सदस्य अशोक कुमार तिवारी की अगुआई मे प्रारंभ हुआ ।पार्टी की जनजागरण अभियान समिति के सदस्यो ने ग्राम तिहुरा पाराखान तथा रामपुर हलवारा मे लोगो से सम्पर्क कर 9अगस्त को गाँधी पार्क मे आयोजित प्रदर्शन व सभा को कामयाब बनाने का आवाह्न किया।    पाराखान चौराहे पर सम्पन्न बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के अयोध्या विधान सभा प्रत्याशी रहे सूर्य कान्त पाण्डेय ने कहा कि यश पेपर मिल का प्रदूषित पानी केवल किसानो की फसल ही नही बल्कि हमारी आस्था पर गहरी चोट पहुंचा रहा है । मिल का पानी हमारे जल एवं आस्था के स्रोत सरयू को भी प्रदूषित कर रहा है ।उन्होंने आरोप लगाया कि गंगा को प्रदूषण मुक्त करने पर अरबो लुटाने वाले राम की सरयू को प्रदूषित करा रहे है ।
            श्री पाण्डेय ने कहा कि नौ अगस्त को मिल के प्रदूषण और प्रशासन की मनमानी के खिलाफ निर्णायक जंग का आगाज किया जाऐगा ।बैठक की अध्यक्षता सुरेश यादव तथा संचालन रामपुर हलवारा के लक्षण यादव ने किया ।बैठक को भाकपा राज्य कौंसिल के सदस्य अशोक कुमार तिवारी, आल इन्डिया स्टूडेंट फेडरेशन के अध्यक्ष देवेश ध्यानी, विकास सोनकर ने भी सम्बोधित किया ।
      जनजागरण के दौरान गांव बरेहटा से राम औतार यादव गांव तिहुरा से सुरेश यादव गांव राजेपुर से लक्ष्मी सिंह पाराखान से मुन्नी लाल पूराबाजार से मुन्ना सिंह को 9अगस्त को लोगो को गाँधी पार्क लाने की जिम्मेदारी सौंपी गई ।जनजागरण टीम कल दो अगस्त को अयोध्या नगर के विभिन्न क्षेत्रो का भ्रमण करेगी ।जिसकी जिम्मेदारी सम्पूर्णानन्द बागी को प्रदान की गई है ।
इसे भी पढ़े  जानलेवा हमले में वांछित तीन गिरफ्तार