The news is by your side.

पुलिस ने ईद व कांवड़ को लेकर पढ़ाया शांति का पाठ

मस्जिदों में 50 की संख्या में कोरोना गाइड लाइन के अनुरूप नमाज अदा होगी

अयोध्या। गोसाईगंज कोतवाली परिसर में बकरीद एवं कांवड़ यात्रा को लेकर पीस कमेटी की रविवार को बैठक हुई। जिसका नेतृत्व सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने किया। बैठक में सीओ सदर ने कहा कि इस बार भी प्रदेश में कावड यात्रा नही होगी। प्रदेश सरकार ने कावड यात्रा पर रोक लगा दी है।बकरीद पर होने वाली नमाज किसी सार्वजनिक स्थान पर नही होगी।

Advertisements

मस्जिदों में 50 की संख्या में कोरोना गाइड लाइन के अनुरूप नमाज अदा होगी।कोरोना अभी पूरी तरह से खत्म नही हुआ है। जान है तो जहान है। इसे हल्के में ना ले,सावधानी बरते और मास्क जरुर लगाये। एसएचओ विद्याशंकर शुक्ला ने कहा कि आगामी त्योहारों को शांति और भाईचारे के साथ त्यौहार मनाएं। त्यौहारों के दौरान कोरोना प्रोटोकाल का भी ध्यान रखे। कहीं भी खुले में कुर्बानी नहीं की जाएगी और न ही भीड़ को एकत्र होने दिया जाएगा।

बैठक में इलाके के अमसिन, महबूबगंज, पकरेला, उनियार, समदा व कस्बे सहित तमाम गाँवों के लोग पहुंचे। व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय पराग, केन्द्रीय दुर्गा पूजा अध्यक्ष हेमंत गुप्ता, सभासद शशीकुमार अँगियार, रामजी मौर्य, दुर्गेश तिवारी, रमेश पांडे, मो. इरफ़ान, अकबाल हुसैन, अब्दुल हक, अरसद, एसएसआई संतोष सिंह, एसआई सुनील सिंह यादव, कमलेश साहनी, जवाहर पाल, अर्जुन यादव, संजय कुमार, सिपाही मनोज यादव, मोहित सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  उत्तर प्रदेश की 80 सीटें जीत रही है भाजपा : केशव प्रसाद मौर्या

Comments are closed.