The news is by your side.

लूट की फर्जी सूचना पर रात भर हलकान रही पुलिस

-पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले व्यक्ति सहित आरोपियों पर दर्ज किया केस

मिल्कीपुर। कुमारगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत देवगांव चौकी क्षेत्र स्थित देवगांव पूरे झाऊ निवासी शिव प्रसाद द्वारा 112 नंबर डायल कर अपने साथ हुई लूट की घटना की जानकारी दिए जाने के बाद कुमारगंज पुलिस हरकत में आई और लूट की घटना को खंगालने में पूरी रात जुटी रही। किंतु रात भर हुई पुलिसिया छानबीन में कथित लूट की घटना फर्जी निकली। इसके बाद कुमारगंज पुलिस हरकत में आ गई और लूट की घटना को अंजाम देने की सूचना देने वाले व्यक्ति सहित आरोपियों को भी पुलिस थाने ले आई, जहां उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के मुताबिक देवगांव पूरे झाऊ निवासी शिव प्रसाद द्वारा बीती रात करीब 1ः00 बजे 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी गई कि पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के अंडरपास पुल के नीचे डसके पास मौजूद दो लोगों ने एक लाख 35 हजार रुपए लूट लिए हैं। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह थाने के कई उपनिरीक्षकों सहित भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच पड़ताल के दौरान शिवप्रसाद ने अपने साथ लूट करने वाले मैं अपने साले रमेश और युवक नेतराम के शामिल होने की बात बताई। इसके बाद पुलिस दोनों युवकों की तलाश में जुट गई।

पुलिस ने तीनों लोगों को इकट्ठा कर कड़ाई से पूछता की तब पता चला कि तीनों लोगों ने शराब पी रखी थी और आपस में पर्स की छीना झपटी कर रहे थे। पुलिस तीनों लोगों को थाने ले आई और उनके खिलाफ झूठी सूचना देने का मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार सिंह ने बताया कि कथित लूट की घटना की सूचना पूरी तरह से भ्रामक एवं फर्जी थी। हालांकि शराबी लोगों की करतूतों के चलते रात भर पुलिस को हैरान होना पड़ गया।

Advertisements

Comments are closed.