The news is by your side.

गणेश प्रतिमा विसर्जन व बारावफात को लेकर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

उप जिलाधिकारी राजीव रतन सिंह ने त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न करने का संदेश दिया

मिल्कीपुर। मिल्कीपुर में बारावफात एवं गणेश विसर्जन की तैयारी को लेकर उप जिलाधिकारी और उप पुलिस अधीक्षक और प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया इस दौरान सभी धर्म के लोगों से संवाद स्थापित करते हुए क्षेत्र की कुशलता के संबंध में पूछा। सभी त्योहारों को भाईचारे एकता एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराने की अपील की। आपको बता दें कि 28 सितंबर को ही बारावफात एवं गणेश विसर्जन का त्यौहार मनाया जाएगा।

Advertisements

उप पुलिस अधीक्षक आशीष निगम एवं प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर अरुण प्रताप सिंह ने पुलिस फोर्स एवं पीएसी के जवानों के साथ कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के कुचेरा, बारुन बाजार, शाहगंज, मेहदौना, अलीपुर खजूरी, चमनगंज, सेवरा मोड़ फ्लैग मार्च करते हुए होने वाले कार्यक्रमों एवं जुलूसों का जायजा लिया। उप जिलाधिकारी राजीव रतन सिंह ने त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न करने का संदेश दिया। दोनों संप्रदाय के लोगों ने कहां की थाना एवं पुलिस चौकी पर होने वाले कार्यक्रमों को लेकर कई बार प्रशासन की मौजूदगी में बैठक भी की जा चुकी है कहीं पर किसी प्रकार की कोई घटना नहीं होगी दोनों संप्रदाय के लोग अपने-अपने त्योहारों को भाईचारे के साथ मनाएंगे।

फ्लैग मार्च में प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर अरुण प्रताप सिंह, उप निरीक्षक अभय सिंह पुलिस चौकी प्रभारी उमेश वर्मा, बृजेश यादव, अमर बहादुर पटेल, कांस्टेबल संदीप पाल, धर्मेंद्र सिंह, गंभीर सिंह शाहिद एक क्षेत्र पीएफसी के जवान फ्लैग मार्च में शामिल है।

उप पुलिस अधीक्षक आशीष निगम ने लोगों से अपील किया कि कहीं पर किसी प्रकार की कोई समस्या कार्यक्रम के दौरान हो तो तत्काल 112 एवं थाना पुलिस को सूचना दें ताकि समय रहते पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर घटना होने से रोक सके फिलहाल कार्यक्रमों को कुशलतापूर्वक संपन्न करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। वहीं दूसरी और थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारगंज संजीव सिंह एवं थानाध्यक्ष खांडसा मनोज यादव भी पुलिस फोर्स के साथ अपने-अपने क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर शांति व्यवस्था के बीच कार्यक्रम को निपटने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं।

Advertisements

Comments are closed.