The news is by your side.

जहरीली शराब काण्ड के एक और आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली पुलिस व स्वाटटीम की संयुक्त टीम ने इलाके से त्रिलोकपुर दफ्फरपुर में बीते मार्च माह में जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।मामले में पुलिस ने आरोपी का चालान कर न्यायालय रवाना कर दिया। एसएचओ कृष्णकुमार मिश्र के मुताबिक़ गुरूवार की सुबह चार बजे मुखबिर की सूचना पर एसएसआई संतोषकुमार सिंह,सिपाही गौरवकुमार व अवनीशसिंह के साथ स्वाटटीम प्रभारी रतनकुमार शर्मा मय फ़ोर्स गद्दौपुर बार्डर पर स्थित पावर हाउस के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया।

Advertisements

आरोपी युवक की पहचान रवि वर्मा पुत्र रामजन्म वर्मा निवासी गौसपुर कोतवाली अकबरपुर अम्बेडकरनगर के रूप में हुई।एसएचओ ने बताया कि आरोपी युवक जहरीली शराब बेचने वाला शराब माफिया है। मालूम हो कि बीते मार्च माह में होलिका दहन के दिन पंचायत चुनाव में वोटरों को अपने पाले में करने के लिए प्रधान राजनाथ वर्मा ने मछली व शराब की दावत दी थी। शराब पीने के बाद जब लोगो की तबियत खराब होने लगी तो इलाज के लिए अम्बेडकरनगर,अयोध्या व लखनऊ भर्ती कराकर इलाज शुरू हुआ।इसी दौरान दो लोगो की मौत हो गयी।

मामले में पुलिस ने मु0अ0स0107/21धारा 60(।) 60 आबकारी अधिनियम,302, 307, 120बी, 34, 272, 419, 420, 467, 468 व 471 भादवि के तहत केस दर्ज कर विवेचना एसआई राजेश तिवारी को सौपी था। जिसमे पुलिस बारह आरोपितो को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। आरोपी रवि वर्मा की तलाश में पुलिस व स्वाट टीम लगी हुई थी।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  कृषि विवि में स्नातक अंतिम वर्ष का फाइनल रिजल्ट घोषित

Comments are closed.