The news is by your side.

भाजपा सकार में महंगाई से कराह रही जनता : निर्मल खत्री

-हल्ला बोल रैली में जिले से बड़ी संख्या में दिल्ली जायेंगे कांग्रेसी

अयोध्या। महंगाई के विरोध में कांग्रेस के दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रस्तावित हल्ला बोल रैली में फैजाबाद से बड़ी संख्या में कांग्रेस जन भाग लेंगे। उक्त उद्गार पूर्व सांसद डॉ निर्मल खत्री ने कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन पर कांग्रेस जनों की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहीं। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा संचालन जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने किया।

Advertisements

पूर्व सांसद डॉ निर्मल खत्री ने कहा भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में आम जनता महंगाई से कराह रही है। दैनिक आवश्यकताओं के सामानों के साथ साथ लगभग सभी चीजों का दाम बेतहाशा बढ़ रहा है जो कि बहुत ही निंदनीय और चिंतनीय है। श्री खत्री ने कहा मध्यमवर्ग की हालत बहुत खराब है तथा व्यापारी मंदी का शिकार है उसके ऊपर से सरकार द्वारा बेतहाशा बढ़ाई जा रही महंगाई कोढ़ में खाज का काम कर रही है। जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा दिल्ली में 4 सितंबर को रामलीला मैदान में प्रस्तावित रैली में प्रत्येक ब्लॉक से बड़ी संख्या में कांग्रेस जन कूच करेंगे। इसके लिए प्रत्येक ब्लॉक में जिम्मेदारियां बांट दी गई हैं तथा हमारे वरिष्ठ कांग्रेस जन जनसंपर्क भी कर रहे हैं।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप सेरामनरेश मौर्य युवा नेता रामेंद्र त्रिपाठी , अब्दुल हकीम, रामचरित्र वर्मा, राहुल मौर्या, पीसीसी अभिषेक मिश्रा, महेश वर्मा, शैलेंद्र मणि पांडे, राम बहादुर सिंह ,राम और पासी ,रामचरित्र मौर्य, श्रीनिवास पोद्दार, फिरोज अंसारी ,मोहम्मद आरिफ, जमील खान, विनोद गुप्ता ,डीएन वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Advertisements

Comments are closed.