The news is by your side.

पराग अपने नए प्रोडक्ट जल्द करेगा लांच : आशीष श्रीवास्तव

-अयोध्या पराग डेरी के नवागत जनरल मैनेजर ने सम्भाला कार्यभार

अयोध्या। जनपद की पराग डेरी के नवागत जनरल मैनेजर आशीष श्रीवास्तव ने अपना कार्य भार सम्भाला.कार्यभार संभालते ही एक्टिव हुई आशीष श्रीवास्तव ने पराग डेयरी के प्रोडक्ट के बारे में पराग के कर्मचारियों के साथ बैठक किया और बैठक में पराग के प्रोडक्टों को मार्केट में बेहतरीन ढंग से कस्टमर ओके सुविधा को ध्यान में रखते हुए अच्छी क्वालिटी के प्रोडक्ट डिलीवरी करने के बाद की।उन्होंने बताया कि पराग अपने और भी प्रोडक्ट जल्द ही लांच करेगा जो कस्टमर के लिए सस्ता व अच्छी गुणवत्ता वाला होगा।

Advertisements

आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पराग डेरी के जितने भी प्रोडक्ट हैं वह अच्छी गुणवत्ता शुद्ध व ताजा प्रोडक्ट होते हैं और यह बड़े लाभकारी हैं।उन्होंने बताया कि इस समय कोरोना महामारी चल रही है उसमें इम्यूनिटी पावर बढ़ाने मैं काफी अच्छे प्रोडक्ट है।

आशीष श्रीवास्तव ने पहले जनरल मैनेजर पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने हमको चार्ज दिए बगैर ही।वह यहां से चले गए और हमको कुछ भी उन्होंने पराग से संबंधित दस्तावेजों के बारे में नहीं बताया और हमने जब कल अपने फील्ड में निरीक्षण का किया तो वहां पर कई कस्टमर से शिकायत मिली जिन्होंने पराग के प्रोडक्ट को लेने से इनकार कर दिया था। पराग डेयरी के जनरल मैनेजर द्वारा पराग की गुणवत्ता के बारे में जानकारी दिया गया।

Advertisements
इसे भी पढ़े  कृषि विवि में स्नातक अंतिम वर्ष का फाइनल रिजल्ट घोषित

Comments are closed.